अमित शाह के बेटे के विवाद पर बोले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, सच को आगे आना चाहिए, होनी चाहिए निष्पक्ष जांच

0

केन्द्र में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी का टर्नओवर कथित तौर पर 16 हजार गुना बढ़ने की खबर सामने आने के बाद मीडिया मीडिया पर आरोप लगा कि उसने इस मामले में दबाव में आकर मीडिया ने चुप्पी साध ली है और इस बड़ी खबर को प्रमुखता देने की बजाय पार्टी की तरफ से दिए गए जवाब को लाइव दिखाकर लोकतंत्र का मजाक बनाया है। अब इस मामले में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर से मुखर होकर बेबाकी से बोले हैं।

Also Read:  नितिन पटेल होंगे गुजरात के नए मुख्यमंत्री, औपचारिक घोषणा शाम को विधायक दल की बैठक में
अमित शाह
Photo Courtesy: Hindustan Times

NDTV से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब जय शाह पर इतने गंभीर आरोप लग रहे हैं तो उसे दबाने की कोशिश क्यों की जा रही है, सच को आगे ही आना चाहिए। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और पारदर्शिता सबसे सामने आनी चाहिए।

Also Read:  Amitabh Bachchan issues new clarification, asks media to direct their queries to Indian govt

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा काफी समय से अपनी ही पार्टी की आलोचनओं करने के लिए जाने जाते हैं जबकि इस बार पार्टी के ही वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भी गिरती अर्थव्यवस्था का जिम्मेदारी बीजेपी को बताया था। इसके बाद पार्टी प्रमुख के बेटे पर लगें गम्भीर आरोप का बचाव करने उतरे केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल पर भी भड़के, उन्होंने पीयूष गोयल को अपना अच्छा मित्र बताया लेकिन अमित शाह के बेटे के बचाव में उतरने पर हैरानी जताई और कहा कि वह कभी यशवंत सिन्हा और मेरे बचाव में तो नहीं उतरे।

Also Read:  सीएम के नाम को लेकर विधायक दल की बैठक में आनंदीबेन और अमित शाह के बीच तकरार हुई?

इसके अलावा सरकार में मंत्री ने बनाए जाने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदी आडवानी जी का साथ देना बगावत है तो मैं बागी हूं। मुझे उनका साथ न दिए जाने की वजह से अनदेखा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here