UP: कानून व्यवस्था के मुद्दे पर BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर बोला हमला

0

उत्तर प्रदेश में खराब कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर विरोधी पार्टियों के बाद अब सत्ता पक्ष के विधायक ने भी अपनी सरकार(योगी आदित्यनाथ) को घेरा है। प्रदेश के बलरामपुर सदर से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक पल्टूराम ने कानून व्यवस्था और दलित उत्पीड़न का मुद्दा उठाते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

विधायक पल्टूराम ने मीडिया को जारी किये गए पत्र में तरबगंज थाना की पुलिस और गोंडा के पुलिस अधीक्षक पर आरोप लगाते हुये कहा है की जिले की कानून व्यवस्था पूरी तरह घवस्त हो चुकी है। पुलिस अपराधियो पर कार्यवाही करने के बजाय उनसे रिश्वत लेकर उनको बचाने का काम कर रही है।

पल्टूराम ने कहा कि दलितों के बार बार थानों के चक्कर लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नही हो रही है, जिससे दलितों की हत्या हो रही है। बीजेपी विधायक ने बताया कि गोंडा के तरबगंज में चार जून को दलित रमई कोरी को गोली मार दी गई थी।

जिसकी बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी, लेकिन अभी तक गोंडा पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम रही है। बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि गोंडा के पुलिस अधीक्षक दलितों पर हो रहे हमलों पर अपराधियो के खिलाफ कोई कार्यवाही न करके उलटे उन्हीं लोगों को धमका रहे है।

Previous articleHardik Patel arrested on way to Mandsaur to meet farmers
Next articleTwo policemen injured in stone-pelting over cow slaughter in UP