भोपाल एयरपोर्ट पर फोन करके फ्लाइट को हाईजैक कर पाकिस्‍तान ले जाने की दी धमकी, 34 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

0

मध्य प्रदेश के भोपाल और इंदौर के हवाई अड्डों से विमान का अपहरण कर पाकिस्तान ले जाने की फोन पर कथित धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार की देर रात भोपाल से लगभग 100 किलोमीटर दूर शुजालपुर कस्बे से पकड़ा है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। इस बीच दोनों हवाई अड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई है।

(Representative image TOI)

भोपाल के गांधीनगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण शर्मा ने बुधवार को समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) को बताया, ‘‘भोपाल हवाई अड्डे पर फोन करके विमान को अगवा कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी देने वाले 34 वर्षीय व्यक्ति को कल देर रात शुजालपुर से पकड़ा गया है। युवक से पूछताछ की जा रही है।’’ उन्होंने बताया कि जांच में मिले तथ्यों के बाद युवक की गिरफ्तारी की जा सकती है।

उन्होंने बताया कि भोपाल के राजा भोज विमानतल पर मंगलवार को लगभग पांच बजे फोन कर भोपाल और इंदौर के हवाई अड्डे से विमान को अगवा कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी दी गई थी। इसके बाद हवाई अड्डा प्रबंधन द्वारा मामले की शिकायत गांधी नगर पुलिस थाने में की गई।

भोपाल हवाई अड्डे की सुरक्षा से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि विमान अपहरण की धमकी का फोन आने के बाद हवाई अड्डे की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। वहीं, हवाई अड्डा प्रबंधन के एक अधिकारी ने बताया कि कल देर शाम को भोपाल से मुंबई जाने वाली उड़ान को सख्त जांच के बाद यहां से रवाना किया गया।

Previous article“अब आप चाटुकारिता छोड़कर पत्रकारिता शुरू कर दीजिए”: ज़ी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी के कोरोना से ठिक होने के बाद बोले यूजर; टीवी पर वापसी को लेकर सस्पेंस जारी
Next articleराजस्थान: कांग्रेस की अंदरूनी सियासत पर BJP नेता ने किया ट्वीट, सचिन पायलट ने पलटकर दिया करारा जवाब