कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद फ्रांसीसी फुटबॉल क्लब रीम्स के डॉक्टर ने की आत्महत्या

0

फ्रांसीसी फुटबाल क्लब रीम्स के चिकित्सक बर्नार्ड गोंजालेज ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद आत्महत्या कर ली। बता दें कि, फ्रांस में कोरोना वायरस के कारण 8,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना वायरस

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, रीम्स क्लब ने बयान में कहा, ‘‘बर्नाड गोंजालेज की मौत से रीम्स को गहरा सदमा पहुंचा है। केवल क्लब ही नहीं रीम्स के सैकड़ों लोग भी इससे आहत हैं।’’ रीम्स के मेयर अर्नार्ड रोबिनेट ने कहा कि वह 60 वर्षीय गोंजालेज के आत्महत्या करने से वाकिफ हैं जो कि पिछले 20 साल से क्लब के साथ काम कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे बताया गया है कि डाक्टर गोंजालेज ने एक पत्र छोड़ा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। मैं सदमे में हूं क्योंकि मैं पिछले कई वर्षों से उन्हें जानता था।’’

फ्रांस में कोरोना वायरस के कारण 8,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पूरे विश्व में इस आंकड़े की बात करें तो यह आंकड़ा 11 लाख 30 हजार के पार पहुंच चुका है। वहीं, इस वायरस के संक्रमण से अब तक पूरी दुनिया में 62 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं, भारत में इस महामारी के कारण काफी तबाही मची हुई है। भारत में अबतक चार हजार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, 110 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Previous articleराहुल गांधी बोले- धार्मिक और जातिगत मतभेदों को छोड़कर एकजुट होने का मौका है कोरोना संकट
Next article“Second stage of stupidity”: BJP leader fires from pistol to send coronavirus away during PM Modi’s 9 PM event