योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री का BJP कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते हुए वीडियो हुआ वायरल

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का राजशाही अंदाज में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कैबिनेट मंत्री बीजेपी कार्यकर्ता से बड़े ही आराम से पैर दबवाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में इलाहाबाद उत्तरी सीट से बीजेपी विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी भी दिखाई दे रहे हैं जो उनके सिर के पास बैठे हैं। दरअसल, नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ की पत्नी अभिलाषा को बीजेपी ने निकाय चुनाव में इलाहाबाद से मेयर प्रत्याशी भी बनाया है।

पत्नी के चुनाव के प्रचार के लिए मंत्री जी इन दिनों इलाहाबाद में डेरा जमाए हैं और लगता है कि प्रचार करते-करते मंत्री जी थक गए, फिर क्या था। मंत्री जी लेट गए और कार्यकर्ता पैर दबाने लगे।

इस बीच किसी ने मंत्री जी का ये वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मंत्री की सेवा करते हुए कार्यकर्ताओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूपी की सत्ता के गलियारों में हड़कंप मच गया है।

देखिए वीडियो

चापलूसी की पराकाष्ठाः

चापलूसी की पराकाष्ठाः UP के कैबिनेट मंत्री के पैर दबाने के लिए BJP कार्यकर्ताओं में मची होड़। मंत्री जी की पत्नी भी इलाहाबाद से लड़ रही हैं मेयर का चुनाव

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, November 14, 2017

Previous articleयशवंत सिन्हा ने फिर साधा निशाना, कहा- गुजरात पर बोझ हैं जेटली, देशवासियों को उनका इस्तीफा मांगने का हक
Next articleहिंदुत्व का विरोध करने वाले वास्तव में भारतीयता और विकास का विरोध करते हैं: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ