प्रधानमंत्री मोदी को नोटबंदी, बीफ प्रतिबंध और पाखंड की राजनीति करने पर उद्धव ठाकरे की लताड़

0

मुंबई के शिवाजी पार्क में अपनी पार्टी की दशहरा रैली को संबोधित करते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह उसे ‘देशभक्ति नहीं सिखाए।’ उद्धव ने कहा, ‘हमें देशभक्ति नहीं सिखाइए। अभी वह दिन नहीं आया है कि हमें देशभक्ति सिखाई जाए। दशहरा रैली में उद्धव ठाकरे केंद्र की मोदी सरकार से लेकर राज्य की फडणवीस सरकार पर जमकर हल्ला बोला।

उद्धव ठाकरे
Photo Courtesy: The Indian Express

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, उन्होंने कहा, ‘माहौल बनाया गया कि जो लोग नोटबंदी का समर्थन करते हैं, वह देशभक्त हैं और जो लोग इसका विरोध करते हैं, वे देशद्रोही हैं।’ वह पिछले वर्ष केंद्र सरकार द्वारा पांच सौ और हजार रुपये के नोट पर प्रतिबंध लगाने के निर्णय का जिक्र कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘मोदी ने अभी तक अच्छे दिन के सिर्फ सपने दिखाए, मगर अपनी नीतियों से देश के नागरिकों को प्रताड़ित करने के सिवा किसी के लिए किया कुछ नहीं।

उद्धव ने बीजेपी पर तीखे हमले जरूर किए। ठाकरे ने कहा कि बीजेपी के साथ आने का उनका इकलौता मकसद हिंदू हितों की रक्षा है लेकिन अगर बीजेपी इसे नहीं समझती तो वह इससे निपटने के लिए आगे का कदम उठाएंगे।

ठाकरे ने नोटबंदी की चर्चा करते हुए कहा कि देश में ऐसा माहौल बना दिया गया कि जिन लोगों ने नोटबंदी का समर्थन किया, वे देशभक्त हैं और जिन्होंने इसका विरोध किया, वे देशद्रोही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here