VIDEO: राहुल गांधी बोले- जब तक किसानों का कर्ज माफ नहीं होता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोने नहीं देंगे

0

सोमवार को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का ऋण माफ करने का फैसला किया गया। इसी बीच, आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब तक सभी किसानों का कर्ज माफ नहीं होता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोने नहीं देंगे।

संसद के बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा, हमने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 10 दिनों के भीतर कर्ज माफ करने का वादा किया था। दो राज्यों में छह घंटे के भीतर हमने कर्ज माफ किया और तीसरे राज्य में भी होने वाला है।

साथ ही उन्होंने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पिछले चार साल में किसानों का एक पैसा माफ नहीं किया है। जबकि 10 से 15 उद्योगपतियों का अरबों का कर्ज माफ किया गया। मोदी जी दो हिंदुस्तान बनाते हैं। एक बड़े, अमीर लोगों का और दूसरा गरीब लोगों का।

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा, मोदी जी साढ़े चार साल से हिंदुस्तान के पीएम हैं लेकिन किसानों का एक पैसा भी माफ नहीं किया। विपक्ष किसानों का ऋण माफ करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार को मजबूर करेगा। हम खंड़े होंगे और उनसे लड़ेगें… पीछे नहीं हटेंगे। बता दें कि सोमवार को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का ऋण माफ किया गया।

राहुल गांधी ने राफेल डील में जेपीसी जांच की मांग को दोहराया। कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उपजे विवाद पर भी तंज कसा। राहुल ने कहा कि, ‘अब बहुत सारे टाइपो एरर्स निकलेंगे। जेपीसी में, राफेल पर, किसान कर्ज माफी, सारे मामलों में टाइपो एरर्स निकलेंगे।’

Previous articleTaapsee Pannu shuts up troll with epic reply after he says ‘I like your body parts’
Next articleनाक में ड्रिप लगाकर मनोहर पर्रिकर पहुंचे पुल का निरीक्षण करने, तस्वीर वायरल होने पर कांग्रेस प्रवक्ता बोलीं- ‘अपना ध्यान रखिए सीएम साहब! पार्टी तो रखेगी नहीं’