प्राइज टैग लगा दुपट्टा ओढ़े नजर आईं जाह्नवी कपूर, सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं की खिंचाई

0

बॉलीवुड की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ और दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी व फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं जाह्नवी कपूर की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती चली जा रही है। जाह्नवी को अक्सर डांस क्लास और जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में जाह्नवी पाइलेट्स क्लास के बाहर दिखीं। उन्होंने मस्टर्ड यलो कलर का कुर्ता और प्लाजो पहना था और साथ में दुपट्टा कैरी किया। अपने इस सूट की वजह से जाह्नवी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है।

जाह्नवी कपूर

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा डाला था। बेशक जाह्नवी इस ट्रडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन उनसे एक गलती हो गई। इस दुपट्टे का वो प्राइज टैग निकालना भूल गईं। जाह्नवी का वीडियो सामने आते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जाह्नवी का ये वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

एक यूजर ने लिखा, ‘बेचारी जल्दी में थी निकालना भूल गई।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उसके दुपट्टे पर अभी भी प्राइज टैग लगा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जाह्नवी प्राइज टैग लगाकर घूम रही है।’

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जाह्नवी को उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया गया हो, इससे पहले भी यूजर्स उन पर कई बार शॉर्ट ड्रेस को लेकर निशाना साध चुके हैं। कई बार तो जाह्नवी के समर्थन में उनके भाई और अभिनेता अर्जुन कपूर को भी सामने आना पड़ा है।

जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ हिट साबित हुई थी। दर्शकों ने ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान की जोड़ी को खूब पसंद किया था। शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। पहली फिल्म के बाद ही जाह्नवी कपूर की अदाकारी का ऐसा जादू चला कि उनके चाहने वालों की तादात लगातार बढ़ती चली गई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी अब करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म जाह्नवी के अलावा अनिल कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे सितारें भी नजर आएंगे। इसके अलावा धड़क गर्ल जाह्नवी के पास ‘द कारगिल गर्ल’ और राजकुमार राव की अगली हॉरर फिल्म ‘रूही आफजा’ भी है। इसके अलावा वह ‘दोस्ताना 2’ का भी हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here