महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर पोस्ट करने पर प्रदेश BJP प्रवक्ता के खिलाफ केस दर्ज

0

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक सामग्री पोस्ट करने के आरोप में नागपुर में प्रदेश भाजपा प्रवक्ता शिवराय कुलकर्णी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

महाराष्ट्र
फाइल फोटो: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कुलकर्णी ने 10 अप्रैल को यह पोस्ट मराठी में लिखी थी। यह शिकायत कोंधली गांव के निवासी आकाश गजबे ने दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोंधली पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 500 (मानहानि) के तहत गैर संज्ञय मामला दर्ज किया है।

बता दें कि, अनिल देशमुख ने देशव्यापी लॉकडाउन प्रभावी होने के बाद से महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ने की घटनाओं पर चिंता जाहिर की है और कहा कि अपराधियों को यह नहीं मानना चाहिए कि पुलिस लोगों को घरों के भीतर रखने में व्यस्त है और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी।

देशमुख ने कहा कि पुलिस महिलाओं के साथ हिंसा और उनका उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं।

Previous articleTNDGE Class 12 Results 2020: Tamil Nadu Directorate of Government Examination to declare Class 12 Results 2020 in June @ tnresults.nic.in
Next articleकोरोना लॉकडाउन का असर: आगरा में बीच सड़क बिखरा दूध, भूख मिटाने के लिए एक साथ जुटे जानवर व इंसान, वीडियो वायरल