VIDEO: जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान CM शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी पर पथराव, दिखाए गए काले झंडे

    0

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर रविवार(2 सितंबर) की रात प्रदेश के सीधी जिले के चुरहट में कथित तौर पर पथराव किया गया।

    मध्यप्रदेश
    PHOTO: @LokendraParasar

    समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, चुरहट थाना प्रभारी राम बाबू चौधरी ने बताया कि पथराव के दौरान मुख्यमंत्री रथ में मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि वह पूरी तरह सुरक्षित हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है। बीजेपी ने कांग्रेस पर पथराव कराने का आरोप लगाया है।

    बता दें कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं और रविवार रात को उनकी यह यात्रा चुरहट विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। इसी दौरान कुछ आक्रोशित लोगों ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने के बाद उनके रथ पर पथराव कर दिया, इससे रथ का शीशा टूट गया।

    लेकिन इस हमले में शिवराज सिंह चौहान बाल बाल बच गए, उन्‍हें चोट नहीं आई। इस घटना के बाद पुलिस ने तत्काल चारों ओर से रथ को घेर लिया और मामले की जांच में जुट गई।

    वहीं इस घटना के बाद मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा अगर हिम्मत हैं तो सामने आकर मुकाबला करो। उन्होंने कहा जनता ने मुझे चुरहट में जो आशीर्वाद दिया है, जिस तरह जनसैलाब स्वागत के लिए उमड़ा है उससे बौखलाते क्यों हो? मैं किसी से घबराने वाला नहीं हूं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here