18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ डेटिंग करने पर ट्रोल करने वालों को मिलिंद सोमन से दिया जवाब

0

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी लव लाइफ के चलते इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल, मिलिंग पिछले एक साल से 34 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं ओर हाल ही उन्होंने अपना 52वां जन्मदिन अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ ही सेलिब्रेट किया था।

बता दें कि 4 नवंबर को मिलिंद सोमन ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया है, इस मौके पर दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस ने उन्हें बधाईयां दीं। लोगों से मिली बाधाईयों के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए धन्यवाद कहा। इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर के साथ तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा कि, सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मजे कीजिए।

गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ मिलिंद सोमन ने अपनी मोहब्बत की कहानी को सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए भी बयां करते रहते हैं। बता दें, मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड में लगभग 34 साल का अंतर हैं, मिलिंद 52 तो अंकिता सिर्फ 18 साल की हैं।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन ओर उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता की तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस डेटिंग के लिए 52 वर्षीय मॉडल अभिनेता की निंदा करना शुरू कर दिया। जबकि कुछ ने बताया कि सोमन ने केवल 15 वर्ष की उम्र में कोनवर डेटिंग शुरू कर दिया था, जबकि अन्य ने आरोप लगाया था कि उनकी पिछली प्रेमिका भी एक किशोर थी। हालांकि, इन सब बातों से इस कपल को कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

मिलिंद सोमन ने ट्रोल करने वालों को जवाब देने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ इंस्टाग्राम पर एक ओर तस्वीर पोस्ट कि है। साथ ही उन्होंने लिखा कि, ओपेलो और ट्रोम्सो में मेरे @airbnb घर में मंगलमय समय का आनंद लें।

बता दें कि, मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर को छुपाने से हिचकते नहीं है, नियमित तौर पर वो अंकिता के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दोनों के बीच उम्र का काफी फासला है लेकिन इसके बावजूद दोनों का प्यार किसी से कम नहीं है, जिस वजह से इनकी लवस्‍टोरी सोशल मीडिया पर शुर्खियों में बनी रहती है। ये दोनों साल 2016 अक्‍टूबर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मिलिंद सोमन का जन्म 4 नवंबर 1965 में हुआ था। उनका बचपन इंग्लैंड में बीता था। उनके पिता प्रभाकर सोमन एक वैज्ञानिक थे और मां ऊषा एक बायोकेमिस्ट थीं। 1973 में मिलिंद अपने परिवार के साथ भारत वापस लौट आए थे। मिलिंद सोमन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मिलिंद सबसे पहले अलीशा चिनॉय के गाने ‘मेड इन इंडिया’ में आए थे।

Previous articleजया जेटली का दावा- सोनिया गांधी ने चिदंबरम को चिट्ठी लिखकर की थी ‘तहलका’ की मदद
Next articleअफगानिस्तान की राजधानी काबुल में टीवी चैनल पर आतंकी हमला