मुंबई: मास्‍क नहीं पहनने पर रोका तो महिला ने BMC कर्मचारी की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

0

देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ महाराष्‍ट्र में भी घातक कोरोना वायरस (COVID-19) के नए मामले हर दिन नए रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोगों की लापरवाही भी सामने आ रही हैं। इस बीच, मुंबई से एक महिला द्वारा नगरपालिका कर्मी को पीटने का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के कर्मी ने बिना मास्क पहने जाती एक महिला को रोका, तो महिला ने कर्मी पर लात घूंसे बरसाना और थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए।

मुंबई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना मुंबई के कांदीवली रोड की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की यूनिफॉर्म पहने एक महिला कर्मचारी ने एक ऑटोरिक्शा को रुकवाया, जिसमें एक महिला बैठी हुई है और मास्क नहीं पहन रखा है। बीएमसी कर्मचारी उस महिला को मास्क पहनने को कहती है। इस पर महिला उस कर्मी को धक्का मारती है और उसपर झपटकर थप्पड़ मार देती है।

इसके बाद बीएमसी कर्मचारी ने उसे खींचकर पकड़ लिया और पकड़े रखा। इस दौरान महिला ने खुद को छुड़ाने की कोशिश में बार-बार बीएमसी कर्मचारी को घूंसे और किक मारा, लेकिन बीएमसी वर्कर ने उसे नहीं छोड़ा। महिला का कहना था कि उसे रोकने की उसने हिम्मत कैसे की? उसे छूने की मार्शल ने हिम्मत कैसे की? इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है। इसके साथ ही कोरोना नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए जगह-जगह पर बीएमसी ने मार्शल तक तैनात किए हैं। बता दें कि, मुंबई में कोरोना गाइडलाइंस के तहत मास्क नहीं पहनने पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here