पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर कंगना रनौत के बिगड़े बोल, बोलीं- ‘मोदी जी इन ‘राक्षसों’ को अपना विराट रूप दिखाइए’; लोगों ने BJP समर्थक अभिनेत्री के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

0

अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई, लोग अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। वहीं, कुछ लोग भाजपा समर्थक अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई और बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। कुछ लोग तो माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर से कंगना रनौत का अकाउंट हटाने की भी मांग कर रहे हैं।

कंगना रनौत
फाइल फोटो

दरअसल, पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के बाद कंगना रनौत ने सोमवार (3 मई) को खुलेतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से पश्चिम बंगाल में ‘सुपर गुंडई’ करने की सलाह दी। सबसे बड़ी बात इसमें कंगना ने मोदी से साल 2000 के शुरुआत वाला ‘विराट स्वरूप’ दिखाए जाने की मांग की है। कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए अपने एक ट्वीट में कहा, ”यह भयानक है … हमें गुंडई को खत्म करने के लिए सुपर गुंडई की जरूरत है … ये लोग एक राक्षस की तरह हैं, मोदी जी प्लीज इन्हें अपना विराट रूप दिखाइए, जो 2000 की शुरुआत में दिखा था।”

कंगना रनौत ने स्वपन दासगुप्ता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ये बात लिखी है। स्वपन दासगुप्ता ने सोमवार की रात को ट्वीट कर कहा कि टीएमसी के गुंडों के डर से बीजेपी सर्मथक के परिवार वाले एक खेत में जाकर इकट्ठा हो रहे हैं। स्वपन दासगुप्ता ने कहा, ”नानूर (बीरभूम जिले) में एक हजार से अधिक हिंदू परिवारों, जो भाजपा समर्थक भी हैं, भयावह स्थिति के डर से बचने के लिए खेत में भाग रहे हैं। महिलाओं से छेड़छाड़ या बदसलूकी की बात सामने आ रही है। अमित शाह कृपया क्षेत्र में कुछ सुरक्षा बढ़ाएं।”

कंगना रनौत कंगना ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”भाजपा ने असम और पुडुचेरी जीता। लेकिन कोई हिंसा की सूचना नहीं मिली है। टीएमसी ने पश्चिम बंगाल में जीती, सैकड़ों हत्याए और बंगाल में हिसा हो रही है। लेकिन फिर भी मोदी फासीवादी हैं और ममता एक धर्मनिरपेक्ष नेता हैं। अब बहुत हो गया है।”

वहीं, अभिनेत्री ने 4 मई की सुबह एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना हिंदू पौराणिक ग्रंथों में वर्णित राक्षसी ताड़का से कर दी है। कंगना ने बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद हुई हिंसा पर अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं गलत थी। वह राणव नहीं है। रावण महान राजा था, उसने दुनिया का सबसे अमीर देश बनाया था, महान प्रशासक, ज्ञानी और वीणा बजाने वाला पूरी तरह सक्षम राजा था। मगर यह खून की प्यसी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने इन्हें वोट दिया तुम्हारे भी हाथ खून से रंगे हुए हैं।’

लोग इस पर काफी आपत्ति जता रहे हैं और इसे गुजरात दंगों से जोड़कर देख रहे हैं। लोगों का कहना है कि कंगना सीधे तौर पर गुजरात दंगों के लिए मोदी को जिम्मेदार मान रही हैं और हिंसा को बढ़ावा दे रही हैं। लोगों ने कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किए जाने की भी बात कही है।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

गौरतलब है कि, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार और तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद से कंगना रनौत ने कई अजीब बयान सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं, जिनके बाद से उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि कंगना रनौत खुलेतौर पर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समर्थक हैं।

Previous articleशादी के 27 साल बाद अलग हुए बिल गेट्स और मेलिंडा, तलाक की घोषणा की
Next articleपश्चिम बंगाल में नतीजों के बाद हुई हिंसा के लिए BJP ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, आज कोलकाता जाएंगे जेपी नड्डा; पार्टी कल देशभर में देगी धरना