उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना संक्रमित, आज दिल्ली में पीएम मोदी और अमित शाह से होनी थी मुलाकात

0

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सोमवार (22 मार्च) को ट्वीट करके बताया है कि वो कोरोना वायरस टेस्ट में पॉज़िटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूँ और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि, आज वह दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले थे।

तीरथ सिंह रावत

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूँ और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जाँच करवाएं।” उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “मैं सभी के कुशल स्वास्थ्य की कामना करता हूं।”

बता दें कि, उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने काम के बजाए विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। ‘फटी जीन्स’ के बाद अब उनका एक नया बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री के बयान को लेकर प्रदेश की सियासत से लेकर संसद तक में खासा उबाल रहा।

महिलाओं पर फटी जींस को लेकर दिए अपने बयान के बाद तीरथ सिंह रावत ने रविवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है जिस पर विवाद पैदा हो गया है। उन्होंने एक और विवादित बयान देते हुए कहा कि कोविड-19 के दौरान ज्यादा राशन पाने के लिए लोग दो बच्चों की जगह ज्यादा बच्चे पैदा करते।

सीएम रावत ने कहा कि हर घर में पर यूनिट 5 किलो राशन दिया गया।10 थे तो 50 किलो, 20 थे तो क्विंटल राशन दिया। फिर भी जलन होने लगी कि 2 वालों को 10 किलो और 20 वालों को क्विंटल मिला। इसमें जलन कैसी? जब समय था तो आपने 2 ही पैदा किए 20 क्यों नहीं पैदा किए।

Previous articleकोरोना वायरस: जनता कर्फ्यू को पूरे हुआ एक साल, सोशल मीडिया यूजर्स ने शेयर किए ‘जनता कर्फ्यू’ की मजेदार यादें; देखें वीडियो
Next articleUttarakhand CM Tirath Singh Rawat tests positive for COVID-19 hours after attending Holi function