तेलंगाना के महबूबाबाद में टीआरएस नेता की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या, ट्रैक्टर से कुचलने के बाद कुल्हाड़ियों से किया हमला

0

तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) नेता की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दि गई, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। दरअसल, महबूबाबाद में गुरुवार (21 अप्रैल) को टीआरएस नेता की दिन दहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, अज्ञात लोगों ने नगर पार्षद बनोथ रवि (32) को ट्रैक्टर से कुचलने के बाद उस पर कुल्हाड़ियों से हमला किया।

तेलंगाना
प्रतिकात्मक फोटो

पुलिस के अनुसार, रवि पर उस समय हमला किया गया जब वह नगर निगम कार्यालय से मोटरसाइकिल पर लौट रहे थे। जब वो अपने दोस्त के घर के पास पहुंचे तो अज्ञात लोगों ने ट्रैक्टर से उनका रास्ता रोक दिया और फिर कुल्हाड़ियों से हमला कर दिया। उन पर एक कार में आए चार हमलावरों ने हमला किया और वारदात को अंजाम दे कर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ पार्षद को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

महबूबाबाद जिले के पुलिस अधीक्षक शरत चंद्र ने कहा कि हमलावर एक कार में आए थे। उन्होंने कहा कि उनमें से दो की पहचान कर ली गई है। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि हत्या व्यापारिक लेनदेन में विवाद के चलते हुई है। एसपी ने कहा, घटना राजनीतिक नहीं है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया है।

रवि एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में महबूबाबाद नगर पालिका के पार्षद के रूप में चुने गए लेकिन बाद में सत्ताधारी पार्टी टीआरएस में शामिल हो गए। टीआरएस सांसद मलोथ कविता और पार्टी के अन्य नेताओं ने अस्पताल का दौरा किया और रवि के परिवार को सांत्वना दी।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleकोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर देख हैरान हुआ अमेरिकी शख्स, वीडियो वायरल
Next articleMP Board 10th, 12th Result 2022: एमपी बोर्ड जल्द जारी करेंगा कक्षा 10वीं, 12वीं का रिजल्ट; mpbse.nic.in पर जाकर कर सकेंगे चेक