दावा: सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद उनके कमरे में गए थे शशि थरूर, हटाई थी लाश

0
Follow us on Google News

एक अंग्रेजी न्यूज चैनल ने सोमवार(8 मई) को एक ऑडियो टेप प्रसारित कर दावा किया कि सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद उनके पति और कांग्रेस सांसद शशि थरूर कमरे में वापस आए थे। चैनल का दावा है कि सुनंदा की मौत के बाद उनके शरीर को होटल लीला के एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जाया गया। वहीं, थरूर का कहना है कि टीआरपी के लिए चैनल ने तथ्य तोड़-मरोड़कर पेश किए हैं।

फाइल फोटो: साभार

न्यूज चैनल ‘रिपब्लिक’ का दावा है कि सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद उनके पति शशि थरूर होटल के कमरे में वापस आए थे। साथ ही चैनल का दावा है कि थरूर के कमरे में पहुंचने के बाद सबूतों से छेड़छाड़ की गई थी। यहां तक कि उन्होंने(थरूर) सुनंदा की लाश को भी हटाया था। रिपोर्ट में बताया गया है कि थरूर ने होटल दोबारा जाने की बात जांच एजेंसियों से छुपाई थी।चैनल का दावा है कि उसके पास इस बात को सच साबित करने के लिए 19 ऑडियो रिकॉर्डिंग हैं, जिनसे साफ हो गया है कि शशि थरूर पुष्कर की मौत के बाद कमरे में वापस आए थे। चैनल ने एक ऑडियो टेप प्रसारित किया है, जिसमें एक पत्रकार और शशि थरूर के किसी करीबी की बातचीत है।

इसके बातचीत के आधार पर पत्रकार का दावा है कि सुनंदा और थरूर में झगड़ा हुआ था और थरूर व उनके सहयोगी ने उन्हें मीडिया के सामने जाने से रोका था। चैनल के मुताबिक उस ऑडियो टेप से संबंधित डिटेल्स दिल्ली पुलिस को दे दी गई है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

इंडियन एक्सप्रेस ने मामले की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम से जब इस बारे में बात की तो जांच अधिकारी ने कहा कि उन्हें इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। मुझे नहीं पता चैनल क्या चला रहा है, मैं उसपर टिप्पणी नहीं कर सकता। वहीं, थरूर ने कहा कि चैनल तथ्य को तोड़-मरोड़कर दिखा रहा है। उसका दावा पूरी तरह झूठा है। थरूर ने कहा कि टीआरपी के लिए चैनल ने तथ्य तोड़-मरोड़कर पेश किए हैं।

बता दें कि 17 जनवरी, 2014 को थरूर की पत्नी सुनंदा दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में मृत मिली थीं। इस मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने एसआईटी का गठन किया था, लेकिन इस मामले की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here