“तुम दो कौड़ी के गंदी नाली के कीड़े हो”: ‘आज तक’ के लाइव टीवी डिबेट में संबित पात्रा से बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत; BJP प्रवक्ता ने #गाली_वाली_मैडम हैशटैग के साथ शेयर किया वीडियो

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान भाजपा के प्रवक्ता राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को ‘गंदी नाली का कीड़ा’ तक कह देती है। सुप्रिया श्रीनेत की अपमानजनक टिप्पणियों से नाराज संबित पात्रा ने भी ट्विटर पर हैशटैग ‘#गाली_वाली_मैडम’ के साथ वीडियो साझा किया।

गौरतलब है कि, मोदी सरकार के 7 साल पूरे हो चुके हैं। तमाम मीडिया चैनल्स में उनकी सरकार के कामकाज पर डिबेट शो चल रहे हैं। ऐसा ही एक डिबेट शो हिंदी समाचार चैनल ‘आज तक’ पर चल रहा था, जिसमें मोदी सरकार के कामकाज पर चर्चा हो रही थी। इसमें एक तरफ भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा और दूसरी ओर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत थीं। वहीं, एंकर अंजना ओम कश्यप द्वारा इस शो को आयोजित किया जा रहा था।

सुप्रिया श्रीनेत भाजपा पर बेरोजगारी, कोरोना, गरीबी रेखा जैसे तमाम आरोप लगा रहीं थीं। उनका कहना था कि बीजेपी ने आकर देश की बड़ी संस्थाओं को भी नुकसान पहुंचाया। श्रीनेत ने कहा कि आपकी सरकार तो चीन की नाम लेने से भी डरती है वहीं इंदिरा गांधी ने विश्व का भूगोल बदलकर पाकिस्तान के दो टुकड़ें कर दिए। इसी पर संबित पात्रा भी भड़क गए और दोनों के बीच गर्मा गर्मी हो गई। सुप्रिया श्रीनेत और संबित पात्रा के बीच बहस तेज हो।

सुप्रिया श्रीनेत ने संबित पात्रा से कहा, तुम दो कौड़ी के गंदी नाली के कीड़े हो। क्या चुप हो जा नाली के कीड़े, क्या बोल रहे हैं?” इसपर एंकर अंजना ओम कश्यप कांग्रेस प्रवक्ता ने कहती है, “यह क्या है सुप्रिया जी?” भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी पर चीन से पैसे लेने का आरोप लगाया

वीडियो को शेयर करते हुए संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, “मित्रों इस वीडियो को आप सब ज़रूर देखें… और सोचें किस स्तर तक कुछ लोग उतर सकते है। क्या संस्कार है .. दुःख होता है …” इसके साथ ही पात्रा ने ट्विटर पर हैशटैग #गाली_वाली_मैडम और #GaliWaliMadam का भी इस्तेमाल किया।

Leave a Comment