‘धारदार हथियार’ के साथ सलमान खान के घर घुसी लड़की और देने लगी आत्महत्या करने की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फैनफॉलोइंग में लड़कियों की संख्या कम नहीं है, शायद इसी वजह से 50 साल की उम्र में भी लड़कियां उनके साथ शादी करने के लिए दीवानी रहती हैं। इसी बीच, एक ऐसी ख़बर आ रहीं है कि जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। एक रिपोर्ट में दावा किया है कि, हाल ही में सालमान खान के घर धारदार हथियार लेकर एक लड़की घुस आई थी और उसने खुद को जान से मारने की धमकी दी, इतना हीं नहीं उस लड़की ने सलमान खान को अपना पति तक बता दिया।

फाइल फोटो- सलमान खान

स्पॉटबॉय.कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले दोपहर के करीब 12:30 बजे एक लड़की लोहे की कटारियां लेकर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के गेट के अन्दर घुस गई। यह घटना तब हुई, जब गेट पर सिक्युरिटी ढीली थी। जिस वक्त लड़की सलमान खान के घर में घुसी, उस दौरान बिल्डिंग का एक सिक्यूरिटी गार्ड ब्रेक पर था और दूसरा नया था इसीलिए समझ नहीं पाया कि वो क्या करे।

रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले कि यह गार्ड कुछ समझ पाता और कर पाता, लड़की वहां से भागते हुए सीधे गैलेक्सी अपार्टमेंट के टेरेस की तरफ चली गई। उसने सलमान के दरवाज़े को भी ठोका, सलमान ने कुक ने दरवाजा खोला लेकिन तब तक लड़की ये चिल्लाते हुए वहां से भागी कि, ‘सलमान खान मेरे पति हैं’।

file photo

खबर के अनुसार थोड़े ही देर में यह लड़की आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि लड़की के हंगामे को देखते हुए सिक्युरिटी को फायरब्रिगेड को बुलाना पड़ा, फिर लड़की को वहां से निकाला गया।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही ऐसी ख़बर थी कि, बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की एक महिला फैंस ने मरने से पहले अपना बैंक अकाउंट और लॉकर उनके नाम पर कर दिया था। हालांकी, संजय दत्त ने इस पैसे में से एक भी रुपये लेने से इनकार कर दिया है।

फाइल फोटो- अभिनेता संजय दत्त

Leave a Comment