योगीराज में इंसानियत फिर हुई शर्मसार, बिजनौर में रेलवे के सिपाही ने किया चलती ट्रेन में बीमार महिला से बलात्कार

0
Follow us on Google News

लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में चलती ट्रेन के विकलांग कोच में एक रेलवे के सिपाही ने बीमार महिला से बलात्कार किया है। जब ट्रेन बिजनौर स्टेशन पर रूकी तो बेहोशी की हालात में महिला को ट्रेन से उतारा गया।। मौके पर सिपाही को सदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। स्टेशन पर ही लोगों ने सिपाही के साथ मारपीट शुरू कर दी।

भीड़ बढ़ते ही हंगामा शुरू हो गया। मौके पर पहंुची पुलिस ने सिपाही को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी है। जबकि पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस बारें में ‘जनता का रिपोर्टर’ को एसपी सीटी बिजनौर राजधारी चौरसिया ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस समय बिजनौर स्टेशन पर ट्रेन रूकी तो महिला को बदहवास पाया गया।

मौके पर से बलात्कार के आरोपी जीआरपी के सिपाही को संदिग्ध अवस्था में पकड़ लिया गया। सिपाही को हिरासत में लेकर पुछताछ जारी है। जबकि महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वह घबरायी हुई है और अभी कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है। बताया गया कि आरोपी सिपाही कोमल इस समय मुरादाबाद में तैनात है।

बलात्कार की पीड़ित महिला बीमार थी और आरोपी सिपाही कोमल ने बलात्कार की इस घटना को लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के विकलांग कोच में अंजाम दिया। पुलिस ने सिपाही को हिरासत में लेकर पुछताछ आरम्भ कर दी है। जिला अस्पताल के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। जबकि पुलिस ने किसी भी घटना को रोकने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया है।

जबकि सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि बलात्कार की पीड़ित बीमार महिला रोजेदार थी जो कस्बा चांदपुर से बिजनौर के लिए ट्रेन में चढ़ी थी। रेलवे पुलिस के जवान ने इस रोजेदार महिला से बलात्कार किया जिसके बाद स्टेशन पर हंगाम मच गया। महिला कहां की निवासी है, इसका सही पता नहीं चला है। उसके मेरठ की होने की बात कही जा रही है। महिला के रोजा रखने की बात की पुलिस ने पृष्टि नहीं की है। एसपी सिटी ने इस बारें में बताया कि यह जानकारी महिला के बयान के बाद ही सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here