बलात्कारी राम रहीम की अय्याशी का वीडियो आया सामने, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप!

0

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में सोमवार(28 अगस्त) को 20 साल की सजा सुनाई गई। इतना ही नहीं राम रहीम पर 15-15 लाख (कुल 30 लाख रुपए ) का जुर्माना भी लगा है। राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद रोज उनके नए-नए करनामों के खुलासे हो रहें है इतना ही नहीं उनके कई राज ऐसे सामने आ रहें है जो बेहद की चौकाने वाला है, जिसे देखकर हर कोई चौक रहा है।

राम रहीम के रोज नए-नए आश्रम में पुलिस छापा मार रही है और उनके ठिकानों पर ऐसे राज सामने आ रहें है जो बेहद ही चौकाने वाला है। उनके आश्रम में बने कमरें में बेहद की चौंकाने वाला है इतना ही नहीं उनके जीवन शैली का ताबड़तोड़ भंडाफोड़ हो रहा है। जिससे पता चलता है कि, वो भक्तों के पैसों पर कैसे राज करते थे।

ख़बरों के मुताबिक, उनके लिए हर एक आश्रम में एक आलीशान कमरा बना हुआ है जो किसी पाच सितारा होटल से कम नहीं है। इसी बीच सिरसा में उनके एक आश्रम का भंडाफोड़ हुआ है जिसमें एक आलीशान कमरा तैयार किया गया था, कमरे में एक आलीशान बैड लगाया गया है।

अंबाला में राम रहीम की अय्याशी के कमरे का एक वीडियो भी सामने आया है, कमरे में एक आलीशान बैड लगाया गया है, कमरे में AC भी लगी हुई है साथ ही कमरे में किंग साईज कुर्सी रखी हुई है। ख़बरों के मुताबिक, माने तो यह कमरे इसलिए बनाए गए हैं कि बाबा कभी भी यहां पर आ जाये या उन्हें रुकना पड़े तो उन्हें किसी प्रकार की कमीं महसूस न हो।

देखिए वीडियो

Previous articleSupreme Court to hear pleas on Aadhaar matter in November, Govt extends deadline to December
Next articleMuslims set a `sound’ example of communal amity in MP town