VIDEO: पीएम मोदी बोले- “सोशल मीडिया पर अंजना ओम कश्यप को 10 हजार और श्वेता सिंह को 15 हजार आएगी गाली”, आजतक के एंकरों ने लगाए ठहाके

1
Follow us on Google News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से अपना लोकसभा चुनाव का नामांकन पत्र शुकवार को दाखिल कर दिया। वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने समाचार चैनल आजतक को एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है। आजतक के साथ हुई इस बातचीत में पीएम मोदी ने उन तमाम सवालों के जवाब दिए जिनको मुद्दा बनाकर विपक्ष लंबे समय से उनकी सरकार पर तीखे हमले कर रहा था।

मोदी

चाहें मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल संसदीय सीट से टिकट देना हो या फिर ईवीएम का मुद्दा, जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ सरकार बनाने और उससे अलग हो जाने के फैसले से लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा और आतंकवाद सहित कई विषयों पर बात की है। आतंकवाद की समस्या और राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना विजन बताया।

प्रधानमंत्री मोदी का यह इंटरव्यू इंडिया टुडे ग्रुप के तीन सीनियर एंकरों ने लिया, जिसमें इंडिया टुडे और आजतक के न्यूज डायरेक्टर राहुल कंवल, आजतक की एग्जीक्यूटिव एडिटर अंजना ओम कश्यप और आजतक की एग्जीक्यूटिव एडिटर श्वेता स‍िंह शामिल थीं। इंटरव्यू के आखिरी में पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर आने वाले रिएक्शन को लेकर ऐसी मजेदार भविष्यवाणी की जिसे सुनकर सभी एंकर ठहाके लगाने को मजबूर हो गए।

इंटरव्यू जब समाप्त हो रहा था तब एंकर राहुल कंवल ने पीएम मोदी से कहा, “मोदी जी आपने हमारे साथ तमाम सवालों के जवाब दिए। आपके विरोधी कहते हैं कि आप सवालों के जवाब नहीं देते। लेकिन तमाम सवाल आपसे पूछे गए…काउंटर किए और हर सवालों का आपने जवाब दिया।”

इस पर पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा, “इतना करने के बाद भी सोशल मीडिया देख लेना…अंजना ओम कश्यप को 10 हजार गाली आएगी…तुमने मोदी की भक्ति की…श्वेता सिंह को 15 हजार गाली आएगी…तुमने मोदी की भक्ति की…राहुल कंवल को कहा जाएगा…नहीं…नहीं… तुम्हारा अच्छा था…ये होने वाला है।” पीएम मोदी के इस तंज पर तीनों एंकर ठहाके लगाकर हंसने लगे।

इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर पूछे सवाल पर खुद के गुजरात सीएम रहते हुए अपने पर लगाए आरोपों का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि, ‘मुझ पर इतने आरोप लगे थे और एक हवा बना दी गई थी। अगर तब के अखबार, ऑनलाइन मीडिया निकालोगे तो मेरे खि‍लाफ लाखों पेज पाओगे और उसी के प्रभाव में अमेरिका ने मुझे वीजा देने से इनकार कर दिया था। लेकिन जब सच सामने आया तो वही अमेरिका मुझे न्योता देने के लिए सामने आया। ये झूठ फैलाने का कांग्रेस का मॉडस आपरेंडी है।’

प्रधानमंत्री ने साध्वी प्रज्ञा के लिए कहा कि कोर्ट ने भी कह दिया है कि वे चुनाव लड़ सकती हैं। मोदी ने कहा, ‘हिंदू आतंक का नाम देकर भारत की जो हजारों साल की विरासत है उसे बदनाम किया गया। इसे सामने से ललकारना है। जैसे कि उन्होंने चौकीदार को चोर कहा। मैंने चौकीदार बनकर सामने से ललकारा। इनका मुंह तभी बंद होगा।’ ज्ञात हो कि, 29 सितंबर, 2008 को मालेगांव में हुए बम धमाकों के मामले में प्रज्ञा आरोपी हैं और तकरीबन 9 साल जेल में रही हैं। इस बहुचर्चित मामले में वह इन दिनों जमानत पर चल रही हैं।

 

 

1 COMMENT

  1. काहे स्पेस बर्बाद करते हौ। कुछ काम की खबर छापो यार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here