PM नरेंद्र मोदी ने सीएम केजरीवाल को दी जन्मदिन की बधाई, जानिए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद में क्या कहा?

0

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का गुरुवार (16 अगस्त) को जन्मदिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देशभर के बड़े नेताओं और कई राज्यों के वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्रियों ने सीएम केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है।

Follow us on Google News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को गुरुवार (16 अगस्त) को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। पीएम मोदी ने सीएम केजरीवाल को बधाई देते हुए ट्वीट किया, “दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की बधाई। कामना करता हूं कि वह लंबा और स्वस्थ जीवन जिएं।”

सीएम केजरीवाल ने शुभकामनाओं के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “बहुत-बहुत धन्यवाद सर।”

बता दें कि केजरीवाल आज यानी गुरुवार को 50 वर्ष के हो गए। पीएम मोदी और केजरीवाल के बीच संबंध मधुर नहीं हैं और राजनीतिक लिहाज से दोनों अक्सर एक-दूसरे के खिलाफ हमला बोलते रहते हैं। यही वजह से पीएम मोदी द्वारा केजरीवाल को बधाई देना चर्चा का विषय बन गया है।

पीएम मोदी के अलावा सीएम केजरीवाल को कई और वरिष्ठ नेताओं व राज्य के मुख्यमंत्रियों ने उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, जम्मू और कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता समेत तमाम नेताओं ने शुभकामनाएं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here