वीडियो: Paytm के CEO विजय शेखर का घमंड सर चढ़कर बोला, विरोधियों को दी गालियां, कहा जो हमारे साथ नहीं है वो रोएगें

0

नोटबंदी के बाद से लगातार विवादों में बनी रहने वाली Paytm कम्पनी पर कई प्रकार के आरोप लगते रहे है। PM मोदी का अखबारों में विज्ञापन देकर Paytm सुर्खियों में आ गया था और आरोप लगा था कि क्या Paytm को नोटबंदी की पहले से जानकारी थी। इसके अलावा PM मोदी की तस्वीर को बिना इजाजत के अखबारों में देने का विवाद सामने आया था।

इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि कि ई-काॅमर्स कंपनी Paytm के साथ हुए गुप्त समझौते का क्या रहस्य है? उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की घोषणा के बाद Paytm को सर्वाधिक लाभ मिला, घोषणा के बाद अखबारों के फ्रंटपेज पर पेटीएम कम्पनी प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करती नज़र आ रही है। इसके पीछे क्या डील है।

जबकि इस मामले में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब Paytm का मतलब पे टू मोदी हो गया है। राहुल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि ई-वॉलेट सेवा Paytm का मतलब ‘पे टू मोदी’ है।

नोटबंदी के बाद देश की अर्थव्यवस्था में जहां एक और मंदी के आसार देखें गए और बेरोजगारी व कई तरह की परेशानियो से देश रूबरू होता रहा वहीं दूसरी और पेटीएम ने सीईओ विजय शेखर ने पिछले दिनों Paytm 2017 एनुअल पार्टी में अपनी कामयाबी का जश्न मनाते समय जोश में होश खोते हुए विवादित बयान दिए।

पेटीएम 2017 एनुअल पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें विजय शेखर झूमते हुए चिल्ला-चिल्ला कह रहे है कि ये है Paytm, जो हमारे साथ नहीं है वो रोएगें
एक साल में वो किया जो उन्होंने 10 साल में नहीं किया
कैसे नहीं होगा?
2017 हमारा होगा, कलेजा दिया, जान दी, खून दिया, सारा कुछ लगा दिया
ब…….?
हमने कुछ सोचा,
और साला दूसरों की पेंट गीली नहीं हुई तो क्या सोचा
अब कोई इंडिया में हमारी तरफ नहीं देख रहा, क्यों?
हमारे को सारा देश नहीं, सारी दुनिया देख रही है

Previous articleशिवसेना ने अपने संपादकीय में RBI गवर्नर उर्जित पटेल को बताया ‘गूंगा बहरा तोता’
Next articleModi has dropped ‘nuclear bomb’ on India through note ban: Shiv Sena