मार्च तक महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार होगी, नारायण राणे का बड़ा दावा

0

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने शुक्रवार को दावा किया कि मार्च तक महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार होगी।
File Photo: TOI

जयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए राणे ने कहा, “जल्दी से जल्दी महाराष्ट्र में BJP की सरकार आ जायेगी और आप वहां अपेक्षित बदलाव देखेंगे। ”

महाराष्ट्र में Congress-NCP -Shiv Sena सरकार गिराने की उनकी पार्टी की योजना के बारे में जानकारी साझा करने के लिए पूछे जाने पर राणे ने कहा कि वह फिलहाल इसका खुलासा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, “जब आप सरकार गिराना चाहते हैं और नई सरकार बनाना चाहते हैं, तो आपको कुछ बातें गुप्त रखनी होंगी।”

राणे, जिन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के लिए शिवसेना छोड़ दी थी, एक भाजपा नेता हैं और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय रखते हैं।

इस साल अगस्त में, राणे को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जब उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की धमकी दी थी। बाद में उन्हें राज्य की एक अदालत ने जमानत दे दी थी।

राणे ने अगस्त में अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान ठाकरे पर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक भाषण दिया था। उन्होंने कहा था, ‘यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को आजादी का साल नहीं पता। वह अपने भाषण के दौरान स्वतंत्रता के वर्षों की गिनती के बारे में पूछने के लिए पीछे झुक गए। अगर मैं वहां होता, तो मैं (उसे) एक जोरदार थप्पड़ मारता, ” केंद्रीय मंत्री ने कहा था।

Previous articleUnion Minister Narayan Rane drops bombshell, says ‘BJP government in Maharashtra by March’
Next articleZaheer Khan trolls Sudhir Chaudhary, Shweta Singh for Rs. 2,000 nanochip claims; Wasim Jaffer reacts with hilarious response