KBC के हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगी ने अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम को समर्थन करने का किया वादा, अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया पर दर्शकों ने लगाए ठहाके

0

सोनी टीवी के सबसे चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को हमेशा की तरह इस सीजन भी खूब पसंद किया जा रहा है और शो टीआरपी की रेस में भी सबसे आगे चल रहा है। इस शो में हर बार कोई ऐसा कंटेस्टेंट आता है, जो दर्शकों पर अपनी छवि छोड़ने के साथ ही कुछ सिखा कर भी जाता है। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें एपिसोड में महाराष्ट्र के बालाजी सौदागर माने को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सही जवाब देकर अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला।

KBC

Follow us on Google News

केबीसी के मेजबान और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शो में बालाजी सौदागर माने का स्वागत किया। वह हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ के साथ अपनी कुछ पर्सनल बातें भी शेयर करते दिखे। बालाजी माने ऊंची-ऊंची इमारतों पर बैनर चिपकाने-लगाने का काम करते हैं। माने जी एक महीने में केवल 8,000 रुपये कमाते हैं। वे आमतौर पर दूसरे माले, चौथे माले, 50 फिट, 100 फिट ऊपर जाकर पोस्टर लगाते हैं। उनके इस काम के लिए अमिताभ बच्चन ने उनकी जमकर तारीफ भी की। इस शो में अमिताभ ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के स्वामित्व वाली कबड्डी टीम का प्रचार किया और उनके बेटे की टीम को देखने और समर्थन करने का आग्रह भी किया।

बालाजी माने ने शो के दौरान, अमिताभ को बताया कि वह एक चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे, लेकिन अपने परिवार की खराब वित्तीय स्थिति के कारण उन्हें बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी। अमिताभ बच्चन भी चाहते थे कि लातूर के प्रतियोगी अधिक धनराशि जीतें ताकि यह उनके परिवार के जीवन को हमेशा के लिए बदल सके। बालाजी माने ने इस बात का भी दावा किया कि वो शो से 25 लाख रुपए जीतकर ही जाएंगे, लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए।

शो के दूसरे प्रश्न ने केबीसी स्टूडियो में काफी वाहवाही बटोरी। शो का दूसरा प्रश्न था, “इन खेलों में से कौन सा खिलाड़ी आमतौर पर खेल के दौरान लगातार खेल का नाम बोलता है?” माने ने कबड्डी का विकल्प चुनकर सही उत्तर दिया।

बच्चन ने उन्हें बताया कि उनका बेटा अभिषेक भी भारत में कबड्डी टीम का मालिक है। उन्होंने माने से पूछा, ‘क्या तुम कबड्डी देखते हो? यह टेलीविजन पर आता है।’ माने ने कहा कि उन्होंने इस खेल को ज्यादा नहीं देखा क्योंकि उनका जुनून क्रिकेट और न्यूज़ में है। जिस पर, बच्चन ने माने से पूछा, “आपको कबड्डी देखनी चाहिए। आप जानते हैं कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं? मेरा बेटा (अभिषेक बच्चन) एक टीम का मालिक है।”

इसने दर्शकों से जोर से चीयर किया। बच्चन ने कहा, “मैं आपको (मेरे बेटे की टीम का) नाम भी बता दूं। टीम का नाम है ‘पिंक पैंथर्स’” माने ने न केवल मैच देखने का वादा किया बल्कि अभिषेक की टीम का समर्थन करने का भी वादा किया।जिसके बाद बच्चन ने माने से मजाक में कहा कि अगर वह नहीं देखेंगे तो अगला सवाल बहुत कठिन पूछेंगे।

बालाजी 25 लाख रुपए जीतने का वादा तो पूरा नहीं कर पाए, हालांकि उन्होंने शो से 12 लाख 50 हजार रुपए जीते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here