ओडिशा: भ्रष्टाचार के बारे में लिखने पर पत्रकार को पुलिस ने बुरी तरह से पीटा, घायल होने पर अस्पताल में कराया भर्ती; जंजीर से बांधा पैर

0

ओडिशा के बालासोर में एक पत्रकार को नीलगिरि पुलिस थाना क्षेत्र में भ्रष्टाचार के संबंध में समाचार प्रकाशित करने के लिए प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है।

ओडिशा
फोटो: ANI

बालासोर में पत्रकार लोकनाथ दलेई को कथित तौर पर जिले के नीलगिरि पुलिस थाना क्षेत्र में भ्रष्टाचार के संबंध में समाचार प्रकाशित करने पर पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया गया। जिसकी वजह से वह घायल हो गया था, तो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसके पैरों को जंजीर से बांधा गया।

वहीं, अस्पताल के बिस्तर पर जंजीर से उसके पैर को बंधा हुआ देखा गया। मामला सामने आने के बाद ओडिशा पुलिस के डीजीपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

पीड़ित पत्रकार का कहना है कि उन्हें पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा गया था। यहां उनका मोबाइल छीन लिया गया और प्रभारी निरीक्षक द्रौपदी दास ने उनकी बुरी तरह से पिटाई की। जब वह पिटाई से बेहोश हो गए, तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और एक पुलिसकर्मी ने उसके पैर को जंजीर से बांध दिया।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleउत्तर प्रदेश: भगवा कपड़ें पहने महंत ने दी मुस्लिम महिलाओं को रेप की खुलेआम धमकी; राष्ट्रीय महिला आयोग ने की गिरफ्तारी की मांग
Next articleUPTET Result 2022: यूपीटीईटी परीक्षा के परिणाम घोषित, updeled.gov.in पर जाकर ऐसे करें चेक