“कलेक्‍टर, एसपी, विधायक, मंत्री सब पीते हैं शराब”: बिहार में शराबबंदी को लेकर बोले जीतन राम मांझी, सरकार पर साधा निशाना

0

बिहार में नीतीश कुमार सरकार में शामिल घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से अपनी ही सरकार को शराबबंदी को लेकर कटघरे में खड़ा कर दिया है। मांझी ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि राज्य के बड़े विधायक, मंत्री, अधिकारी सब रात के समय में इसका सेवन करते हैं।

फाइल फोटो

दरअसल, जीतन राम मांझी के एक बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मांझी एक कार्यक्रम में बोलते हुए नज़र आ रहे है कि, कलेक्‍टर हैं, एसपी हैं, एमएलए हैं, मंत्री हैं, वो सब 10 बजे के बाद शराब का सेवन करते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, अगर पकड़ना है तो सरकार पहले उन्‍हें पकड़े। गरीबों को क्‍यों जेल भेजा जाए।

बता दें कि, बिहार में शराबबंदी को लेकर के सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच इन दिनों जमकर बयानबाजी हो रही है। सत्ता पक्ष के कुछ विधायक भी सार्वजनिक रूप से उनसे यह कानून वापस लेने का आग्रह कर चुके हैं।

पिछले दिनों बिहार में शराब पीने से हुई मौतों के बाद राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से शराबबंदी को लेकर हुई उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक के बाद बिहार पुलिस ने शराब की चेकिंग का अभियान तेज कर दिया है। घर-घर शराब तलाशी जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी हो रहे है।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous article“आप अन्य राज्यों की तरह विज्ञापन क्यों नहीं देते?”: सुप्रीम कोर्ट ने कोविड-19 से हुई मौतों संबंधी मुआवजा वितरण पर उत्तर प्रदेश सरकार को लगाई फटकार
Next articleजम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर