आयकर विभाग ने TMC नेता साकेत गोखले को भेजा समन

0

मुंबई में आयकर विभाग ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता साकेत गोखले को कर चोरी के एक मामले की जांच के सिलसिले में समन जारी किया है।

साकेत गोखले

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले ने आयकर विभाग की धारा 131 (1ए) के तहत भेजे गए समन की एक प्रति अपने ट्विटर खाते पर साझा की है। इसके अनुसार उन्हें खुद या अपने किसी प्रतिनिधि के जरिए 12 अप्रैल को मुंबई में विभाग की जांच इकाई कार्यालय में जांच अधिकारी के समक्ष उपस्थित होना है। गोखले को अपने साथ खाते और अन्य दस्तावेज लेकर आने को कहा गया है।

अधिकारियों ने कहा कि जांच मुंबई स्थित टीएमसी नेता के खिलाफ कर जांच से संबंधित है।

साकेत गोखले ने अपने ट्वीट में लिखा, “और हम वहां जाते हैं! ईडी निदेशक की नियुक्ति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के 24 घंटे के भीतर, मुझे आज आईटी विभाग से एक सम्मन भेजा गया है। बदले की भावना में भी, मोदी सरकार का इतना अनुमान लगाया जा सकता है – संस्थाएं मजाक में बदल गईं। लोकतंत्र।”

बता दें कि, ईडी निदेशक एस के मिश्रा को दी गई सेवा में विस्तार को चुनौती देते हुए टीएमसी नेता ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleमध्य प्रदेश: पुलिस ने पत्रकार समेत 8 लोगों के उतरवाएं कपड़े, अर्धनग्न हालत में तस्वीर वायरल; पुलिस पर क्रूरता का आरोप
Next articleउत्तर प्रदेश: भगवा कपड़ें पहने महंत ने दी मुस्लिम महिलाओं को रेप की खुलेआम धमकी, भीड़ ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे; वीडियो वायरल