VIDEO: नमाज पढ़ते वक्त अचानक आया तेज भूकंप फिर भी नही डरा यह इमाम, पूरी की नमाज

0

इंडोनेशिया में रविवार को करीब 7 की तीव्रता से भूकंप आया, जिसमें 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई जबकी कई घायल हो गए। लेकिन इसी बीच तेज भूकंप के झटकों के बीच एक मस्जिद के इमाम का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि इमाम तेज भूकंप के झटकों के बीच भी अपनी नमाज पढ़ने में लगा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल हो रहा यह वीडियो बाली की मस्जिद का है। वीडियो में दिख रहा है कि जिस वक्त भूकंप आया उस वक्त एक इमाम (मौलाना) नमाज पढ़ रहे है और भूकंप आने के बाद भी वो रुके नहीं और अपनी नमाज को पूरा किया।

वीडियो में दिख रहा है कि दीवार हिल रही है, बाकी के लोग भाग रहे हैं। सामान गिरने की भी आवाजें आ रहीं है, लेकिन उसके बाद भी इमाम दीवार के सहारे खड़ा होकर अपनी नमाज पूरी कर रहे है। इस वायरल को अब तक लाखों लोग देख चुके है।

वीडियो के देखकर लग रहा है कि इसे किसी मोबाइल फोन से शूट किया गया है और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इमाम का यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अविश्वसनीय विश्वास के लिए इमाम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Previous articleSalman Khan’s public proclamation of love for Dad Salim Khan with throwback photo is winning hearts on internet
Next articleअसम: NRC को-ऑर्डिनेटर प्रतीक हजेला को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- क्यों न आपको जेल भेजा जाए?, मीडिया से बात करने पर रोक