किसान आंदोलन की कवरेज करने पहुंचे आज तक के रिपोर्टर और कैमरामैन को किसानों ने भगाया, बोले- ये मोदी का बिकाऊ चैनल है, चमचागिरी करते हो

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान आंदोलन को लेकर देश की सियासत भी लगातार गरमाती जा रही है। किसानों के विरोध प्रदर्शन को लेकर लगभग सभी समाचार चैनलों पर डिबेट शो का भी आयोजन किया जा रहा हैं। इन सबके बीच मीडिया की कथित भूमिका को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। किसानों के प्रदर्शन को कवर करने के लिए तमाम टीवी चैनल के पत्रकार आ रहे है। वहीं, अपनी मांगों को लेकर विरोध कर रहे हजारों किसानों का केंद्र सरकार के साथ-साथ अब ‘गोदी मीडिया’ पर भी गुस्सा फुटता जा रहा हैं। इस बीच, किसानों के आंदोलन की कवरेज करने पहुंचे ‘आज तक’ के रिपोर्टर और कैमरामैन को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आज तक

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि आंदोलन कर रहे किसान समाचार चैनल ‘आज तक’ के रिपोर्टर और कैमरामैन को भगाते हुए नज़र आ रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आंदोलन कर रहे किसान आज तक का विरोध कर रहे हैं और इसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गोदी मीडिया के खिलाफ नारेबाजी करते दिखाई दे रहे है।

वीडियो में प्रदर्शनकारी किसान कह रहे हैं कि झूठी और फर्जी खबरें दिखाने के लिए गोदी मीडिया को शर्म आनी चाहिए। बढ़ते विरोध को देखते हुए रिपोर्टर और कैमरामैन को वहां से निकल कर जाना ही पड़ा। वहीं, एक अन्य वीडियो में दिखाई दे रहा है कि,आंदोलनकारी किसानों ने सीधे-सीधे ‘आज तक’ के रिपोर्टर से बात करने से साफ इंकार कर दिया।

गौरतलब है कि, जब से मोदी सरकार ने कृषि कानूनों में संशोधन किया है तब से ही किसानों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया था।

Leave a Comment