“हमारी निजता का सम्मान करें”: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी की अपील, मुंबई पुलिस को दिया धन्यवाद

0

टीवी के बेहद पॉपुलर अभिनेता और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन के बाद उनके परिवार ने अपना पहला बयान जारी किया है। उन्होंने समर्थन के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है और गोपनीयता का अनुरोध किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला

परिवार ने अपने बयान में कहा, “उन सभी का हार्दिक आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार किया है। यह निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वह अब हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहेंगे! सिद्धार्थ ने उनकी निजता को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता से शोक करने की अनुमति दें।”

परिवार ने मुंबई पुलिस बल को ‘उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए’ भी धन्यवाद दिया। बयान के अनुसार, “वे एक ढाल की तरह रहे हैं, हमारी रक्षा कर रहे हैं और दिन के हर मिनट हमारे साथ खड़े हैं! कृपया उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। ओम शांति- शुक्ला परिवार।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार शाम 5 बजे सिद्धार्थ के सम्मान में प्रार्थना सभा होगी। यह उनके परिवार द्वारा आयोजित किया जा रहा है और प्रशंसक वर्चुअली इसमें शामिल हो सकते हैं।

‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘दिल से दिल तक’ और ‘बालिका वधू’ जैसे शो में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले सिद्धार्थ का बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। उन्हें बिग बॉस-13 में जीत दर्ज की थी। उनके परिवार में मां रीता शुक्ला और दो बहनें हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह “जाने पहचाने से, ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ के साथ वह घर घर में पहचाने जाने लगे।

अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘अगस्त्य’ की भूमिका निभाई थी। (इंपुट: IANS के साथ)

Previous articleबिहार: सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंची महिला ने JDU विधायक पर लगाया पति की हत्या का आरोप, बोलीं- पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
Next articleControversy after room allotted for namaaz in Jharkhand Assembly; BJP vows to launch agitation