VIDEO: “टाइगर अभी जिंदा है”, ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार

0

राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘टाइगर अभी जिंदा है।’ ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

दरअसल, भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में वह कहते हुए नज़र आ रहे हैं, “मैं उन दोनों को कहना चाहता हूं। कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह जी, आप दोनों सुन लिजिए। टाइगर अभी जिंदा है।”

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा, “मध्य प्रदेश के विकास, प्रगति, उन्नति और मेरे प्रदेशवासियों की रक्षा के लिए टाइगर अभी ज़िंदा है।” ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस ट्वीट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने उनके ही अंदाज में भाजपा नेता पर तंज कसा है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, “पिंजड़े में बंद टाइगर सिर्फ रिंग मास्टर के इशारों पर चल-फिर सकता है, भले ही जिंदा हो। मैदान के खुले शेरों से सामना करना है अभी, समझ आ जाएगा।”

बता दें कि, मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार का गुरुवार को मंत्रिमंडल विस्तार हुआ। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का दूसरे विस्तार में 28 मंत्रियों को प्रभारी राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। जिन 28 मंत्रियों ने शपथ ली है, उनमें 20 कैबिनेट और आठ राज्यमंत्री है। मंत्रिमंडल के 11 सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं जो करीब चार महीने पहले ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा मौजूद रहे। राज्य मंत्रिमंडल में 28 सदस्यों के शपथ लेने से कुल मंत्रियों की संख्या 33 हो गई है।

Previous article8 UP cops including Deputy SP killed in encounter in Kanpur as attempts to arrest criminal Vikas Dubey backfire, police weapons missing
Next articleकार्ति चिदंबरम ने प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी में कांग्रेस का मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने की मांग की