VIDEO: महाराष्ट्र में खाने की शिकायत करने पर होटल मालिक ने ग्राहकों पर फेंका खौलता तेल, 2 गिरफ्तार

0
Follow us on Google News

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक युवक को होटल का खाना खाने के बाद उसकी शिकायत करना कांफी महंगा पड़ गया। खाने की शिकायत करने के बाद गुस्साएं होटल मालिक ने ग्राहक के उपर की खौलता तेल फेंक दिया, जिसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।

समाचार एजेंसी ANI के द्वारी जारी किए गए इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि, होटल मालिक ग्राहक के उपर कढ़ाही का खौलता तेल डालकर युवक को जलाने की कोशिश कर रहा है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ओर मामले की जांच कर रही है।

विडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेड टी-शर्ट पहना हुआ दुकानदार कैसे ग्राहकों पर कड़ाही में खौलता हुआ तेल फेंक रहा है। विडियो में दिख रहा है कि दुकानदार एक हाथ में डंडा लिए हुए है और दूसरे हाथ में मग, जिससे वह बार-बार कड़ाही से खौलता तेल लेकर उन दोनों ग्राहकों पर बार-बार फेंक रहा है।

जिस वक्त यह वाकया हो रहा था, उस वक्त रेस्टोरेन्ट में कई कस्टमर मौजूद थे। ख़बरों के मुताबिक, युवक इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसका इलाज पास के एक अस्पताल में चल रहा है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here