“NCB में आकर समीर वानखेड़े ने खड़ी की प्राइवेट आर्मी, हजारों करोड़ की उगाही हुई”: नवाब मलिक ने NCB अधिकारी पर लगाया नया आरोप; देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर भी किया पलटवार

0

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को एक बार फिर से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है।

नवाब मलिक

बता दें कि, अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स केस से शुरू हुई लड़ाई अब राजनीतिक होती जा रही है। पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए आरोपों पर अब नवाब मलिक ने भी पलटवार किया है। देवेंद्र ने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप लगाया था, जिसपर मलिक ने कहा कि किसी में हिम्मत नहीं कि उनपर इस तरह की उंगली उठा सके। इसके अलावा नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर एक बार फिर से नया आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि समीर के जरिए इस पूरे रैकेट ने करीब हजार करोड़ की उगाही की है।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, कल देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ। देवेंद्र जी आपका निकटतम वानखेड़े (NCB अधिकारी समीर वानखेड़े) है, पंचनामा मंगा लीजिए। नवाब मलिक के दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई, उसका पंचनामा है।

नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि, मेरे पास उपलब्ध जानकारी के अनुसार जैसे ही वानखेड़े (समीर वानखेड़े) इस डिपार्टमेंट में शामिल हुए, उन्होंने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी कर दी। किरण गोसावी, मनीष भानुशाली, फ्लेचर पटेल, आदिल उस्मानी, सैम डिसूजा सभी उस प्राइवेट आर्मी के खिलाड़ी हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि, ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है। छोटे-छोटे मामले उजागर होते हैं और लोगों को फंसाया जाता है। वानखेड़े के जरिए हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हुई है।

उन्होंने कहा, “जब मेरे दामाद के घर पर छापेमारी हुई, तब मीडिया ने ज़ोरशोर से चलाया। मीडिया के लोगों को गुमराह किया गया, देवेंद्र फडणवीस क्या माफी मांगेंगे?”

वहीं, उन्होंने देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि, “उन्होंने कहा कि, मैं दीवाली के बाद बम फोडुंगा।” आपको प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। कहा जाता था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन हैं। मैंने अपनी जिंदगी के 62 साल इसी शहर में गुजारे हैं। किसी पर उंगली उठाने और कहने की हिम्मत नहीं है कि मेरे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं।

Previous article3 लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना जारी, कई दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर; जानें लाइव अपडेट
Next articleकश्मीरी मुस्लिम लड़कियों पर ‘विवादित टिप्पणी’ करने वाले भाजपा नेता विक्रम रंधावा के खिलाफ FIR दर्ज, BJP ने भेजा कारण बताओ नोटिस