अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस ली। बता दें कि, 67 वर्षीय ऋषि कपूर को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था।

ऋषि कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर का पता चला था, जिसके बाद वह इलाज के लिए अमेरिका गए थे। उन्होंने अपने इलाज के लिए अमेरिका में काफी समय बिताया था। प्रियंका चोपड़ा, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे कई मशहूर अभिनेताओं ने उनके वहां रहने के दौरान उनसे मुलाकात की थी। ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क में लगभग एक साल लंबे कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटे थे।

ऋषि कपूर के निधन पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया। ऋषि कपूर गए। अभी उनका निधन हुआ। मैं टूट गया हूं।

कुछ दिनों पहले ऋषि ने एक इंटरव्यू में कहा था, “अब मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं। और कोई भी काम कर सकता हूं। सोच रहा हूं कि एक्टिंग दोबारा कब शुरू करूं। पता नहीं लोगों को अब मेरा काम पसंद आएगा भी या नहीं। न्यूयॉर्क में मुझे कई बार खून चढ़ाया गया था। तब मैंने नीतू से कहा था- उम्मीद करता हूं कि नए खून के बावजूद मैं एक्टिंग नहीं भूलूंगा।”

Previous articleकोरोना वायरस: लॉकडाउन में फंसे लोगों को बड़ी राहत- प्रवासी मजदूरों, छात्रों और पर्यटकों को घर लौटने की सरकार ने दी इजाजत, नए दिशा-निर्देशों में कई जिलों में मिलेगी ढील
Next articleActor Rishi Kapoor dies in Mumbai aged 67, Amitabh Bachchan says he’s ‘destroyed’