उत्तर प्रदेश: मेरठ में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराने के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार, वारदात CCTV में कैद

0

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चोरी का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां 2 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते थे। अंडरगारमेंट्स चोरी करने के इस मामले का वीडियो भी पुलिस को मिला है।

मेरठ

कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि दो स्कूटी सवार आते हैं और घर के बाहर सूखने के लिए फैलाया गया लड़कियों का अंडरगारमेंट्स चुराते है और फिर अपनी स्कूटी से भागते हुए देखा जा सकता है। 14 मार्च को संजय चौधरी ने सदर बाजार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने 2 लोगों को घर के बाहर सुखाने के लिए डाले गए अपनी नाबालिग बेटी के अंडरगारमेंट्स चोरी करते देखा है और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया है।

इसके बाद जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों में गुस्सा भड़क गया। कई लोगों ने यह संदेह भी जताया कि महिला के अंडरगारमेंट्स चोरी करने के पीछे की वजह रहस्यमयी या काले जादू जैसे कारण भी हो सकते हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सदर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इन युवकों के नाम मोहम्मद रोमिन और मोहम्मद अब्दुल हैं। पूछताछ में दोनों ने कहा है कि उन्होंने केवल मनोरंजन के लिए अंडरगारमेंट चुराए थे। अब पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है।

लोगों का कहना है कि ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। लेकिन पहले यह पता नही चल पाता था कि चोरी कौन कर रहा है। लेकिन इस बार की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here