हम छोटे या बड़े युद्ध के लिए तैयार हैं: पाकिस्तानी रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ

0

भारतीय सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग के द्वारा अपने सैनिकों से छोटे युद्ध के लिए तैयार रहने की बातों का जवाब देते हुए धमकी भरे लहजे में पाकिस्तानी रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि पाकिस्तान छोटे या बड़े किसी भी तरह के युद्ध के लिए तैयार है, और युद्ध होने की स्थिति में वह भारत को बहुत क्षति पहुंचाएगा।
रेडियो पाकिस्तान के एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान अमन में यकीन करता है, लेकिन किसी भी आक्रमण का कैसे जवाब देना है, यह भी जानता है। जबकि पिछले दिनों पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी पीओके के कार्यक्रम को संबोधित करने गए थे।

Also Read:  गुजरात में ‘जंगल राज’ है: अरविंद केजरीवाल

आसिफ ने कहा, “हम शांति चाहते हैं, लेकिन अगर भारत के नेतृत्व पर युद्ध का उन्माद छाता है तो हम भारत को बहुत अधिक क्षति पहुंचाएंगे”

भारतीय सेना प्रमुख के बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, “अगर भारत छोटा या बड़ा युद्ध छेड़ता है तो पाकिस्तान माकूल जवाब देने के लिए तैयार है।”

Also Read:  Djokovic beats Murray to win his first French Open title, completes career Grand Slam

साथ ही आसिफ ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ शांति में विश्वास करते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम कमजोर हैं, हम हर हालात में माकूल जवाब देने को तैयार हैं।

Also Read:  यूपी: फर्जी दरोगा बनकर महिला कर रही थी वसूली, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

उन्होंने कहा, “हमारे बलों ने 1965 में लाहौर पर कब्जा करने के भारतीय सपनों को कुचल दिया था और हम भविष्य में भी ऐसा ही करेंगे।”

पाकिस्तानी रक्षामंत्री ने यह भी कहा कि पाकिस्तानी सेना अब अधिक अनुभवी हो चुकी है और जानती है कि किसी चुनौती का कैसे जवाब देना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here