UP विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण के बाद चौंकाने वाले विश्लेषणो पर रिफत जावेद का फेसबुक लाइव

0

उत्तर प्रदेश में चोथे चरण का मतदान आज (23 फरवरी) खत्म हुआ। चौथे चरण में प्रदेश के 12 जिलों की 53 विधानसभा सीटों पर वोट डाले गए। यूपी चुनावों में जनता का मूड जानने के लिए लगातार ‘जनता का रिपोर्टर’ के प्रधान संपादक रिफत जावेद अपनी विशेष कवरेज कर रहे है।

रिफत जावेद अब तक कई लोगों के बीच में गए और जनता से रुबरु भी हुए वहां पर उन्होंने लोगों से जानने कि कोशिश की इस बार जनता का मूड क्या है और उनके क्षेत्र में क्या परेशानी है। इस बार की पड़ताल में कई चौंकाने वाले समीकरण बनते दिखें। जिन पर रिफत जावेद ने विस्तार से बात की और उन सभी समीकरणों का जवाब दिया जो सरकार बनाने में कारगर हो सकते है।

आपको बता दे कि गोवा और पंजाब चुनावों पर ‘जनता का रिपोर्टर’ अपनी विशेष कवरेज कर चुका है। न्यूज़ चैनल्स के संदेहजनक सर्वो के बीच  ‘जनता का रिपोर्टर’ के प्रधान संपादक रिफत जावेद ने पंजाब के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर विशेष कवरेज को अपने पाठकों के बीच पहुंचाया है।

बता दें कि इससे पहले भी फेसबुक लाइव के माध्यम से उन्होंने कई जटिल प्रश्नों को उत्तर पंजाब चुनावों के सबंध में दिए। सम्पूर्ण कवरेज के मुख्य अंशों को हमारे यूटयूब चैनल व फेसबुक पर प्रकाशित किया जा चुका हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here