नशे में धूत कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को दी जमकर गालियां

0

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बदतमीजी के बारे में खबरे सुनने को मिल रही हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में एक बार फिर विवाद हो गया है। ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को फ्लाईट में जमकर गालियां दी।

कपिल शर्मा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शराब के नशे में कपिल शर्मा अपना आपा खो बैठे और सुनील ग्रोवर से भिड़ गए, यह घटना फ्लाइट की बताई जा रही है। ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को फ्लाईट में जमकर गालियां दी। लेकिन जब कपिल सुनील को गालियां दे रहे थे तब सुनील चुपचाप सुन रहे थे।

एक लीडिंग वेबसाइट ने एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से दावा किया है, “बिना किसी बात के कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को गालियां देनी शुरू कर दीं। इस दौरान सुनील यह सोचकर सबकुछ चुपचाप सुनते रहे कि कपिल भड़ास निकालने के बाद शांत हो जाएंगे। लेकिन कपिल और ज्यादा गुस्सा हो गए। उनकी तेज-तेज गालियां फ्लाइट के पूरे केबिन में सुनाई दे रही थीं।

इसके बाद कपिल ने सुनील के साथ मारपीट करने लगे। जब मामला बढ़ने लगा तो फ्लाइट अटेंडेंट्स बीच-बचाव के लिए दौड़े। अटेंडेंट्स कपिल को पकड़ना चाहते थे। लेकिन क्रू मेंबर्स के साथ जा खड़े हुए सुनील ने उनके शराबी बिहेवियर को नजरअंदाज करने को कहा।” यह सब देखकर फ्लाइट के पैसेंजर्स थोड़ा डर गए और उन्होंने एमरजेंसी लैंडिग के लिए निवेदन भी किया. लेकिन कपिल के टीम के मेंबर्स ने कपिल को शांत कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here