शादी कार्ड पर छपवाया ‘स्वच्छ भारत’ का लोगो, पीएम मोदी खुश होकर करने लगे ट्विटर पर फॉलो

0

पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का मिशन पूरे भारत में छाया हुआ है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड पिछले दो दिनों से खूब चर्चा बटोर रहा है। मैसूर में रहने वाले एक शख्स ने अनूठी पहल की है जिसको खुद पीएम मोदी ने भी सराहा है।

शादी

मैसूर के रहने वाले आकाश जैन नाम के एक शख्स ने ट्विटर हैंडल ने अपनी बहन की शादी के कार्ड को पब्लिक किया।शादी के कार्ड के लिफाफे पर स्वच्छ भारत अभियान का लोगो बना हुआ है। इतना ही नहीं आकाश जैन ने ट्विटर पर कार्ड का फोटो शेयर करते हुए पीएम मोदी को टैग कर दिया।

आकाश ने लिखा की कार्ड पर स्वच्छ भारत का लोगो उसके पिता ने छपवाई है, क्योंकि वो चाहते थे कि लोगों की जागरूगकता के लिए निमंत्रण पर इस अभियान का लोगों छपे। फिर क्या पीएम मोदी ने आकाश के ट्वीट को रीट्विट कर दिया, कार्ड को देख प्रधानमंत्री इतने खुश हो गए कि उन्होंने आकाश जैन को फॉलो भी कर लिया।

पीएम मोदी के रीट्विट के बाद आकाश को ट्विटर पर जमकर सराहना मिली। लोगों ने कहा कि पीएम मोदी ही एकलौते ऐसे पीएम बने जो स्वच्छता के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। देश की जनता को भी साथ आने का समय आ गया है।गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 अक्टूबर 2014 को स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here