भाजपा विधायक ने PM मोदी के बारें में कहा- ‘नहीं उतरने देंगे प्लेन कोटा में’

0

बीजेपी विधायक की टोल नाके पर गुडंई का वीडियो सामने आने के बाद एक और बीजेपी विधायक का विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी विधायक कह रहे है कि वह कोटा में पीएम मोदी का विमान लैंड नहीं होने देंगे।

भाजपा विधायक

कोटा के लाडपुर से भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत रविवार को कोटा में पासपोर्ट सेवा केन्द्र के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। जहां उन्होंने दावा किया कि अगर जनता के लिए कोटा को बेहतर हवाई संपर्क नहीं दिया गया तो किसी वीआईपी का विमान नहीं उतरने देंगे।

उन्होंने कहा कि बिरला ने कोटा में पासपोर्ट सेवा केन्द्र के लिए प्रयास किए और इसे कोटा में खुलवाया इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, लेकिन इसका एेसा प्रचार किया गया जैसे पासपोर्ट नहीं एयरपोर्ट आ गया हो। वे यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि कोटा की जनता को पासपोर्ट नहीं एयरपोर्ट चाहिए।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आगे उन्होंने कहा कि नेता तो आते हैं और हवाई अड्डे पर उतर जाते हैं उन्हें लगता है यहां हवाई सेवा है। यह जनता का नहीं नेताओं का हवाई अड्डा है। बिरला जी आप तय कर लें, इस हवाई अड्डे पर नहीं उतरेगा, चाहे प्रधानमंत्री का ही विमान क्यों न हो।

यह पहली बार नहीं है जव विधायक जी ने इस तरह का कोई बयान दिया हो, वो इससे पहले भी अपने बयनों के लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

आपको बता दे कि पूर्व में भवानी सिंह रजावत ने उनकी बिना जानकारी के लिए गए वीडियों में स्वीकार किया था कि नोट बंद होने की जानकारी का अडानी-अंबानी, अटरम-सटरम को पहले से ही पता था। इनको हिंट दे दिया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here