भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद बोले आजम खान, अगर मुझ पर आरोप सिद्ध हों तो मौत की सजा दे दी जाए

0
3

यूपी में बीजेपी की सरकार आते ही समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान पर करोड़ों के जमीन घोटाले का आरोप लगा है। शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने आजम खान पर जमीन घोटाले का आरोप लगाया है।वहीं आज़म खान अपने ऊपर लग रहे इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं।

आजम
फाइल फोटो

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, मौलाना कल्बे सादिक के मुताबिक वक्फ बोर्ड की ज़मीनों और संपत्तियों को बेचा गया। उससे मिले पैसे को आज़म खान ने अपने स्कूल और यूनिवर्सिटी लगा दिया है। आरोप है कि आज़म खान ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए वक्फ बोर्ड की जमीन पर रह रहे लोगों से कॉलोनी खाली करायी थी। आज़म खान पर रामपुर में वक्फ की 500 करोड़ की संपत्ति पर कब्ज़ा करने का आरोप लगा है।

वहीं आज़म खान अपने ऊपर लग रहे इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं। उन्होंने का है कि वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं अगर मुझ पर आरोप सिद्ध हों तो मौत की सजा दे दी जाए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यूपी की पिछली अखिलेश सरकार में आजम खान वक्फ मंत्री रह चुके है। आरोप है कि आजम खान ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए वक्फ बोर्ड की जमीन पर रह रहे लोगों से कॉलोनी खाली करायी थी, साथ ही कहा जा रहा है कि उन्होंने ज़मीन अपने रामपुर पब्लिक स्कूल को दे दी।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा का भी मानना है कि वक्फ प्रॉपर्टी में घोटाले की बात सामने आ रही है। रजा ने कहा कि जांच अभी जारी है जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here