…तो लालू के छोटे बेटे की उम्र बड़े बेटे से ज्यादा!

0

बिहार चुनाव फिर से एक बार सुर्खियों में है। इसका कारण है राजद  प्रमुख लालू प्रसाद यादव के  अपने दोनों बेटों की उम्र को लेकर। दरअसल विधानसभा चुनाव में उनके बड़े बेटे तेज प्रताप द्वारा जमा हलफनामे में उसकी उम्र अपने छोटे भाई तेजस्वी से कम बताई गई है।

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप द्वारा वैशाली जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र से भरे गए नामांकन में आयु 25 वर्ष दर्शाए जाने के बाद लालू के दोनों पुत्रों की आयु को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया है। क्योंकि तेज प्रताप के नामांकन पत्र भरे जाने के पहले 3 अक्टूबर को उनके छोटे पुत्र तेजस्वी के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से भरे गए अपने नामांकन पत्र में अपनी उम्र 26 वर्ष दर्शायी है।

Also Read:  Varun Gandhi gives a miss to meeting called by Amit Shah, fuels speculation

जिलाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी रचना पाटिल ने बताया कि नामांकन पत्रों की जांच के बाद इस मामले में प्रावधान के अनुसार कार्रवाई होगी। नामांकन पत्रों की जांच 8 अक्टूबर को की जाएगी।
दोनों बेटों के नामांकन के दौरान राजद प्रमुख लालू यादव खुद ही मौजूद थे। इस मुद्दे पर लालू यादव ने कहा, “कोई गलती नहीं हुई है, जो उम्र वोटर आईडी कार्ड में है वही सही है।”

Also Read:  आज समधी मुलायम से मिलेंगे लालू, कर सकते हैं ज्यादा सिटों का ऑफर

साथ ही उनके छोटे बेटे तेजस्वी का भी कहना है, ” जो वोटर लिस्ट में है वही आफीडेफिट में लिखा होता है, अब उसमें ही प्रींटिंग एरर है।”

Also Read:  अगर दिल्ली से बीजेपी कुछ सीख ली होती तो आज बिहार चुनाव में उसे मुंह की नहीं खानी पड़ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here