अलका लाम्बा पर विवादित टिप्पणी को लेकर बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस भेजा

0

 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने बीजेपी विधयक ओपी शर्मा को आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लाम्बा  पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर नोटिस भेजा है. गौरतलब है की पिछले रविवार यानि 9 अगस्त को आप विधायक अलका लाम्बा  कश्मीरी गेट में नशा मुक्ति को लेकर अभियान चला रहीं थीं. उसी दौरान उन पर हमला हुआ था जिसमें वो घायल हुई थीं. इसे लेकर दिल्ली पुलिस में भी शिकायत की गई थी.

Also Read:  हिंदू-मुसलमान आपस में लड़ते नहीं हैं, बल्कि लड़ाए जाते हैं: सोनिया

इन सब के बावजूद 10 अगस्त को पुलिस को एक विडियो दी गई थी जिसमें अलका लाम्बा को दुकान को हटाते हुए देखा गया था. इस विडियो के आधार पर ही बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने लाम्बा को ‘केजरीवाल की गुंडी’ कह कर संबोधित किया था. और इतना ही नहीं शर्मा ने ये भी कहा था की हम महिलाओं का सम्मान करते हैं लेकिन अगर कोई फूलन देवी बनने की कोशिश करे तो इसका अंजाम यही होगा. इसके साथ साथ ये भी कहा था की लाम्बा खुद नशा करती हैं और नशामुक्ति का अभियान चला रही हैं.

Also Read:  Raid on CM's office, but why not on DDCA? Evidence vanishing, Kirti Azad asks PM Modi to intervene

गौरतलब है की इन सभी विवादित बयानों को लेकर लाम्बा दो बार दिल्ली महिला आयोग से मिलीं थी और शिकायत की थी, जिस पर आज महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कार्रवाई करते हुए ओपी शर्मा को नोटिस भेजा है.

Also Read:  जानिए, किस राशि की महिलाएं सेक्स के लिए होती है ज्यादा उतावली

इस मुद्दे पर जनता का रिपोर्टर से बात करते हुए अलका लाम्बा ने कहा कि शर्मा और मुझे 20 अगस्त को बुलाया गया है और इस मामले पर आगे महिला आयोग क्या करती है ये तो 20 को पता चलेगा लेकिन जिस तरह से एक महिला विधायक के खिलाफ ओ पी शर्मा ने भद्दे और आपत्तिजनक शब्दों का व्यव्हार किया वो बहुत ही निंदनीय है!

letter to O.P sharma

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here