CWC मीटिंग में बोले राहुल गांधी: मोदी सरकार को सत्ता का नशा, असहमति रखने वाले सभी लोगों को वह चुप करा देना चाहते हैं

0
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सोमवार को राजधानी में मीटिंग हुई जिसमें बीमारी की वजह से सोनिया गांधी शिरकत नहीं कर सकी। मीटिंग की अध्यक्षता सोनिया गांधी को ही करनी थी लेकिन दिल्ली में धुंध की समस्या को देखते हुए वह मीटिंग में नहीं आ सकी।
इसलिए मीटिंग की अध्यक्षता को राहुल गांधी ने अंजाम दिया। शीतकालीन सत्र के पहले कांग्रेस की वर्किंग कमिटी की मौजूदा राजनीतिक हालातों पर चर्चा के लिए बुलाई गई बैठक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार सत्ता के नशे में चूर हो गई है।
वर्किंग कमिटी की इस बैठक में कांग्रेस मनमोहन सिंह, ऐके एंटनी, अहमद पटेल, दिग्विजय सिंह, मलिका अर्जुन खड़गे, अंबिका सोनी, गुलाम नबी आजाद आदि नेताओं ने हिस्सा लिया। बैठक में राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।
राहुल
Photo courtesy: jansatta
मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि लोकतंत्र इस समय अंधकार के दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को सत्ता का नशा हो गया है। असहमति रखने वाले सभी लोगों को वह चुप करा देना चाहती है।
वन रैंक वन पेंशन मसले पर सरकार झूठ बोल रही है। राहुल ने कहा- अंधकार के दौर से गुजर रहा है लोकतंत्र, आज हमारे जवानों को मुश्किल हालात का सामना करना पड़ रहा है। एक दशक में सबसे मुश्किल दौर है। इसके अलावा गरीबों के लिए मददगार मनरेगा के तहत काम नहीं दिया जा रहा है, इसके लिए मोदी सरकार राज्यों के साथ मिलकर लॉबिंग कर रही है। कई राज्यों में चुनाव होने वाला है। हम जानते हैं कि मोदी सरकार लोगों के बीच झूठ का कैम्पेन चलाएगी और धुव्रीकरण की राजनीति को जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here