मुस्लिम भारत का बहुत बड़ा हिस्सा हैं : पियूष गोयल

0

केंद्रीय मंत्री  पियूष गोयल ने कुछ ऐसी बात कही की जिसे सुनकर भारत में रहने वाले मुसलमानो के भीतर एक नयी ऊर्जा मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिम भारत का बहुत बड़ा हिस्सा हैं और किसी को भी यहां डरने की कोई जरूरत नहीं है।  ‘मोदी और उनकी चुनौतियां’ नामक पुस्तक के लॉच के मौके पर कोयला और ऊर्जा मंत्री पियूष गोयल ने कहा कि उन्होंने  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के साथ सालों से सहयोग दिया है।

Also Read:  SC dismisses Sanjiv Bhatt's plea for SIT probe

उन्होंने कहा कि आरएसएस ने ऐसा कभी नहीं कहा कि हम दूसरे समुदाय या कोई दूसरे लोग जो किसी और धर्म के है को पसंद करे या ना करें। साथ ही उनका कहने का मतलब है कि जो मुसलिम समुदाय है वे भारत का अभिन्य हिस्सा है, और यहां पर उन्हे अवांछित व असुरक्षित होने का कोई सवाल ही नहीं है। वे भारतीय हैं, वे राजीव कुमार (किताब के लेखक) की तरह , मेरी तरह , और किसी भी दूसरे नागरिक की तरह ज्यादा से ज्यादा भारत का हिस्सा है। उन्होंने कहा हम देश के विकास पर काम कर रहे हैं यहां डर महसूस करने की कोई जरूरत है ही नहीं।

Also Read:  Won't rest till we provide 24x7 affordable electricity to all: Power Min

गोयल ने कहा कि, बीजेपी सरकार ही है जो सर्वसम्मती के साथ 4 महत्वपूर्ण बिलों को पास कर सकती है। जो यह दर्शाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी टीम नए विचारों व सभी राजनीतिक दलों के साथ मिलकर काम करने में विश्वास रखती है।

Also Read:  नमाज पढ़ने को लेकर यूपी पुलिस ने तीन महिलाओं सहित पांच मुसलमानों के खिलाफ दर्ज किया मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here