Odd-Even के विरोध में ‘प्रदूषण मुक्त’ घोड़े पर ही संसद चल दिए भाजपा सांसद

0

असम के तेजपुर से बीजेपी सांसद ने आॅड-इवन का विरोध करने का अनोखा तरीका निकाला है। सुबह किराये के घोड़े पर बैठकर वो संसद जा रहे थे, पूछने पे कहा कि ये मेरा आॅड-इवन के विरोध का तरीका है। दिल्ली सरकार पे निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने 500 सांसदों के लिये केवल 5 बसे लगाई है और भी वक्त से नहीं मिल रही।

आभार -  NDTV
आभार – NDTV

एनडीटीवी की खबर के अनुसार सांसद आरपी शर्मा को रायसीना रोड पर एक सफेद घोड़े पर देखा गया। हालांकि अगर वहां असम के न्यूज रिर्पोटर के कैमरे न होते तो शयद यह भी नहीं पता चलता कि ये भाजपा के सांसद हैं, लेकिन जब बात की तो पता चला कि वह सांसद हैं और दिल्ली सरकार के ऑड इवेन का विरोध करने के चलते वह बुधवार को किराए के घोड़े से संसद भवन जा रहे थे।

मीडिया का जब जमावड़ा लगना शुरू हुआ तो पुलिस ने उन्हें किराए के घोड़े से उतार दिया फिर वह पैदल ही पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए संसद भवन बढ़ लिए हालांकि जब मैंने उनसे पूछा कि ये पब्लिसिटी स्टंट है क्या तो उन्होंने तपाक से उत्तर दिया। ” नहीं, ऑड-इवन के विरोध का तरीका हे”।

जब एक पत्रकार ने पूछा कि दिल्ली सरकार की बस से क्यों नहीं गए। उन्होंने कहा, पांच सौ सांसदों के लिए महज पांच बस लगाई गई वह भी वक्त से नहीं मिलती हे।आज उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पे बड़े जोर शोर के साथ वायरल किया जा रहा हे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here