नीतीश कुमार करेंगे प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी क्षेत्र में रैली

0

यूपी चुनावों से पहले रैलियों का दौर शुरू हो चुका है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू के लिये चुनाव प्रचार की शुरूआत प्रधानमंत्री के चुनाव क्षेत्र से 12 मई को करने जा रहे है। इस बार वाराणसी बेहद खास होने जा रहा है। वाराणसी में चुनावी सभा के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यूपी में चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे।

समाचार एजेंसी वेबवार्ता के अनुसार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में जदयू के लिए चुनाव प्रचार करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश 12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के पिंडरा से चुनावी सभा की शुरुआत करेंगे।

Also Read:  केजरीवाल की राह पर चले नीतीश कुमार, मोदी के सवा लाख करोड़ पैकेज का जवाब 2.70 लाख करोड़ से दिया

इस कार्यक्रम में यूपी के जदयू कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बारे में उत्तर प्रदेश के जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया को जानकारी दी है। वाराणसी में चुनावी सभा के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यूपी में चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे और नये चुनावी तालमेल के समीकरण की संभावनाओं पर भी विचार करेंगे। नीतीश कुमार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बिहार से बाहर इतने बड़े कार्यक्रम में भाग लेंगे। यूपी में 2017 के शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाला है।

Also Read:  मोदी की फोटोशॉप वाली फोटो पर उड़ी पीआईबी की खिल्ली

कयास लगाया जा रहा है कि पार्टी वहां के स्थानीय रालोद नेता अजीत सिंह के साथ गठबंधन करेगी। 12 मई को नीतीश कुमार के कार्यक्रम से पहले 30 अप्रैल को पार्टी नेताओं की वाराणसी में बैठक बुलायी गई है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो नीतीश कुमार के साथ इस कार्यक्रम में पार्टी के बड़े नेता के सी त्यागी और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव भी शामिल होंगे।]

Also Read:  Mohan Bhagwat urges Gau Rakshaks to carry on their duty - is this declaration, official license to kill?

file photo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here