सान्या मिर्ज़ा के साथ जोड़ी तोड़ने पर क्या कहा मार्टिना हिंगिस ने?

0

सानिया मिर्जा और मार्तिना हिंगिस ने कहा है कि उन्होंने अलग खेलने का फैसला पिछले कुछ समय में अनुकूल नतीजे नहीं मिल पाने की वजह से लिया लेकिन वे आखिरी बार अक्तूबर में सत्र के आखिरी डब्ल्यूटीए फाइनल्स में साथ खेलेंगे ।

एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में सानिया और हिंगिस ने अपनी साझेदारी खत्म करने का फैसला किया । दोनों ने पिछले साल सत्र की आखिरी डब्ल्यूटीए चैम्पियनशिप समेत नौ खिताब जीते थे ।

Also Read:  Your work is precious for those who have lost sense about difference between casual news and news which is nation's real concern

split with Sania Mirza

पीटीआई भाषा खबर के अनुसार, दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा ,‘‘ तीन ग्रैंडस्लैम जीत और 11 डब्ल्यूटीए खिताब जीतने के बाद हमने मिलकर फैसला किया कि सत्र के बाकी हिस्से में अलग अलग जोड़ीदारों के साथ खेलेंगे । अतीत में हमारे शानदार नतीजों के कारण लोगों को हमारी साझेदारी से काफी अपेक्षायें थी और हम हाल ही में वैसे नतीजे नहीं दे सके । हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह फैसला पिछले नतीजों के आधार पर लिया गया है और पूरी तरह से पेशेवर है ।’’

Also Read:  भारत ने नियामकीय अनिश्चितता खत्म कर दी है : मोदी

सानिया और हिंगिस ने पिछले साल मार्च में साथ खेलना शुरू किया था और इंडियन वेल्स, मियामी और चार्ल्सटन में लगातार तीन खिताब जीते ।

उन्होंने स्पष्ट किया कि इस फैसले का असर उनके बेहतरीन व्यक्तिगत संबंधों पर नहीं पड़ेगा । जारी

Also Read:  Madhya Pradesh bus accident kills 19, PM sends condolence

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here