मध्य प्रदेश में बस खाई में गिरी, 7 की मौत

0

मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में सात यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 30 से ज्यादा यात्री घायल हैं।

पुलिस नियंत्रण कक्ष के अनुसार, रीवा से अनूपपुर जा रही निजी यात्री बस सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में स्थित चकरी घाटी से गुजरते वक्त अनियंत्रित हेाकर खाई में जा गिरी। कई यात्री बस के नीचे दब गए, जबकि कुछ ने किसी तरह बस से निकलकर अपनी जान बचाई। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया।

Also Read:  RSS के लोगों ने गोवा में दिखाए अमित शाह को काले झंडे

पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने आईएएनएस को बताया कि अब तक सात मृतकों के शव निकाले जा चुके हैं, वहीं 30 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। घायलों को रीवा के मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा जा रहा है। हादसा सोमवार शाम को हुई, राहत और बचाव कार्य देर शाम तक जारी रहा।

Also Read:  बेंगलुरु: महिलाओं से छेड़खानी के मामले पर मंत्री ने पश्चिमी रहन-सहन को बताया जिम्मेदार

बताया गया है कि बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। इस हादसे में शहडोल जिले के एक परिवार के तीन सदस्यों पति-पत्नी और बेटी की भी मौत हुई है। घायलों को एम्बुलेंस के जरिए रीवा के मेडिकल कालेज अस्पताल और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। वहीं बस के नीचे और लोगों के दबे होने की आशंका है।

Also Read:  दिल्ली सरकार ने विज्ञापन के जरिए कहा, ‘जो कहा सो किया’  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here